दोस्ती बड़ी हसीन चीज है: काॅलेज फ्रेंड्स को मिस कर रही हैं सुहाना खान, शेयर की न्यूयाॅर्क में गर्लगैंग संग बिताए मस्ती भरे लम्हों की यादें

2/8/2022 5:04:25 PM

मुंबई: हर किसी के लिए स्कूल और कॉलेज के दिन काफी खास होते हैं। इस दिनों से हमारी काफी  खूबसूरत यादें जुड़ी होती हैं, जिन्हें कोई भी कभी नहीं भूल सकता है। फ्रेशर्स पार्टी से लेकर रिलेशनशिप ड्रामा तक, प्रफेसर्स के साथ सेशन और कॉलेज पॉलिटिक्स के लिये क्लास बंक करना और कैंटीन की वो लड़ाइयां, हर स्टूडेंट्स अपने कॉलेज के दिनों को अलग-अलग तरह से याद करता है। आम लोगों से लेकर बी-टाउन स्टार्स भी अपनी काॅलेज से कई यादें जुड़ी होती हैं जिन्हें वे बेहद मिस करते हैं।

PunjabKesari

ऐसा ही कुछ हाल बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का है।सुहाना खान की पढ़ाई खत्म हो चुकी है और अब वह मुंबई में हैं। ऐसे में वह अपनी काॅलेज लाइफ को काफी मिस रह रही हैं।

PunjabKesari

सुहाना ने इंस्टा पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उन्हें अपनी गर्गगैंग से साथ मस्ती करते देखा जा सकता है। एक में उनके साथ दो दोस्त खड़े हैं। उन्होंने व्हाइट कलर का टॉप पहना है।

PunjabKesari

दूसरी तस्वीर में वह किसी रेस्टोरेंट में नजर आ रही हैं और आखिरी फोटो में वह दो दोस्तों के साथ सोफे पर बैठकर पोज दे रही हैं।उनकी इन तस्वीरों को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह फुल मस्ती के मूड में हैं।

PunjabKesari

सुहाना खान ने अपनी पोस्ट में लिखा-'मेरे कॉलेज के दिनों की पुरानी तस्वीरें।' इसके साथ उन्होंने रोने वाला इमोजी बनाया है।

PunjabKesari

डेब्यू के लिए तैयार

हाल ही में सुहाना खान को फिल्ममेकर जोया अख्तर के ऑफिस में जाते हुए स्पॉट किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुहाना खान फिल्म डेब्यू करने जा रही हैं। बताया जा रहा है कि जोया अख्तर इंटरनैशनल कॉमिक बुक 'आर्ची' के इंडियन अडॉप्शन पर अगली फिल्म बनाने जा रही हैं। फिल्म में सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर भी नजर आएंगे। सुहाना के डेब्यू का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। भले ही सुहाना ने डेब्यू नहीं किया लेकिन वह किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैन्स और फॉलोवर्स की संख्या लाखों में हैं। सुहाना की ग्लैमरस तस्वीरों में उनके लुक्स की खूब तारीफें होती हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News