देर रात आर्यन-श्नाया संग सुहाना का Hang Out, शॉर्ट्स में दिखा Hot अवतार

6/1/2019 2:50:55 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। इन दिनों सुहाना बड़े पर्दे पर डेब्‍यू को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। भले ही सुहाना के फिल्‍मी डेब्‍यू में अभी टाइम हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बीते दिनों सुहानाकोलकत्ता से एक शादी अटेंड करके मुंबई लौटी हैं। 

हाल ही में उनको भाई आर्यन खान और श्नाया कपूर और कुछ दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए स्पॉट किया गया। इनकी नाइट आउट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 



इस दौरान सुहाना ब्लैक कलर के टॉप के साथ शॉर्ट्स में हॉट और बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। वहीं, आर्यन ब्लैक कलर की टी-शर्ट के साथ कार्गो पेंट में बेहद कूल दिख रहे हैं।

वहीं, श्नाया ब्लैक टॉप के साथ डेनिम जींस में बला की खूबसूरत दिख रही हैं। कैफे के बाहर ही नहीं बल्कि पार्टी की कुछ इनसाइड तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि सुहाना जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है। हालांकि पापा शाहरुख ने इन अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा था कि जब तक सुहाना की पढ़ाई पूरी नहीं हो जाती तब तक वह सिने जगत में कदम नहीं रखेंगी। शाहरुख एक्टिंग को लेकर सुहाना को बहुत सपोर्ट करते हैं।

सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने फ्रेंड्स के साथ अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनके लाखों फैंस हैं। फिलहाल सुहाना लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं, जिसके बाद वो जल्द ही स्कूल की पढ़ाई को पूरी करने के बाद  एक्टिंग क्लास ज्वॉइन कर सकती हैं। 

 

 

Neha