दुबई में मम्मी गौरी खान संग सैलून पहुंचीं सुहाना खान, करवाया जबरदस्त मेकओवर

10/27/2020 12:26:54 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। सुहाना इन दिनों अपने परिवार के साथ यूएई में हैं। सुहाना खान यहां आईपीएल देखने पहुंची हुई हैं।

PunjabKesari

जहां वह अपने पिता की टीम KKR को लगातार सपोर्ट करती नजर आती हैं।  दुबई से सुहाना हर आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सुहाना ही कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। दरअसल, मैच के बीच खाली टाइम में  सुहाना मम्मी गौरी खानके साथ दुबई के पार्लर में पहुंची।

PunjabKesari

सुहाना और गौरी ने हेयर ट्रिम कराए साथ ही हाईलाइट भी कराए। इसी के साथ दोनों ने नेल आर्ट भी कराए। सुहाना खान की ये तस्वीरें उनके फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि  मां-बेटी पिछले काफी समय से लॉकडाउन में घर पर ही एंजॉय कर रही थीं मगर दुबई में मौका पाते ही दोनों ने आउटिंग का फैसला लिया।

PunjabKesari

बता दें कि सुहाना ने चाहे इंडस्ट्री में डेब्यू नहीं किया लेकिन उन्हें लाइमलाइट में रहना अच्छे से आता है। सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। 

View this post on Instagram

Thankyou @gaurikhan for visiting us today ! #hair#body#nails#drypedicure#russianmanicure#russianpedicure#nailart#balayage#haircut#blowdry#tongs#beachwaves#dubai

A post shared by Rain Beauty Lounge🌿Dubai UAE (@rainbeautyloungedxb) on

View this post on Instagram

Thankyou @suhanakhan2 for visiting us today ! It was a pleasure !🌺 #sweetestgirl#louisvuitton#nails#nailart#nailsofinstagramextensions#drypedicure#machinepedicure#lvnails#haircut#haircour#balayage#beachwaves#bestnailsalon#bestbeautysalon#besthairsalon#dubaisalon

A post shared by Rain Beauty Lounge🌿Dubai UAE (@rainbeautyloungedxb) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News