जेल में बंद भाई को लेकर परेशान सुहाना आना चाहती थी मुंबई पर पापा के फैसले ने रोके कदम, अब हर घंटे मां गौरी से ले रही हैं अपडेट

10/13/2021 2:22:56 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के किंग खान शाहरुख के बेटे इस समय ड्रग मामले में आर्थर रोड जेल में बंद है। तमाम कोशिशों के बावजूद भी शाहरुख अफने लाडले की जमानत नहीं करवा पा रहे हैं। इसी वजह से उनका पूरा परिवार डिस्टर्ब हो गया है। एक तरफ जहां खुद शाहरुख औ गौरी रात में ठीक से सो नहीं पा रहे और बार-बार एनसीबी को फोन कर अपने बेटे का हाल पूछ रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ विदेश में पढ़ाई कर रही सुहाना खान भी भाई आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से काफी परेशान हैं।

जैसे ही सुहाना को भाई आर्यन की गिरफ्तारी जैसे ही सुहाना को आर्यन की गिरफ्तारी की खबर मिली तो उन्होंने पापा और मम्मी से भारत आने की परमिशन मांगी थी ताकि इस मुश्किल समय मे अपने घरवालों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी रहें। लेकिन शाहरुख ने सुहाना को  भारत आने से मना कर दिया।

ऐसे में अब सुहाना रोज घर पर फोन करके अपने घरवालों को हिम्मत दे रही हैं। इसके साथ ही सुहाना को पिता शाहरुख खान की भी चिंता हो रही है जो कि आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से ही ना तो ठीक से खा रहे हैं और ना ही सो रहे हैं।

गौरतलब है कि एनसीबी ने 2 अक्टूबर की रात गोवा जा रहे एक क्रूज में की छापेमारी के दौरान आर्यन खान को हिरासत में लिया था। इसके बाद लंबी पूछताछ के बाद 3 अक्टूबर को आर्यन को गिरफ्तार किया गया। इसके बाद उनकी कोर्ट में पेशी की गई और फिलहाल वे न्यायिक हिरासत में बंद हैं।  शाहरुख खान उन्हें बेल दिलाने के लिए हरसंभव कोशिश कर रहे हैं। आर्यन की बेल पर अगली सुनवाई 13 अक्टूबर यानि आज है। अब देखना है कि आर्यन को बेल मिलेगी या उनकी रातें जेल में कटेंगी। 
 

Content Writer

Smita Sharma