KKR VS Delhi Capitals: केकेआर की खराब पारी देख सुहाना खान ने पटक लिया माथा, कैमरे में कैद हुआ ऐसा रिएक्शन

4/21/2023 1:52:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख कान की लाडली सुहाना खान हाल ही में दिल्ली कैपिटल और कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच देखने स्टेडियम पहुंची। इस दौरान वह मैच को खूब एंजॉय करती दिखीं। हालांकि, जैसे ही कोलकाता नाइट राइडर्स का तीसरा विकेट गिरा, तो सुहाना का दिल टूट गया। इस दौरान उनका जो रिएक्शन आया, वो मूमेंट कैमरे में कैद हो गया। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।


कोलकाता नाइट राइडर्स की खराब शुरुआत देख सुहाना खान के चेहरे पर शिकन आ गई। जैले ही कोलकाता नाइट राइडर्स का तीसरा विकेट गिरा तो सुहाना काफी परेशान हो गई। उन्होंने अपने हाथ से माथा पटक दिया और दुखी हो गईं। सुहाना खान की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है।

 

बता दें, कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल के बीच में मुकाबला खेला गया है। बारिश के चलते यह मैच रोक दिया गया था। हालांकि, बारिश रुकने के बाद इसे दोबारा शुरू किया गया। इसके बाद मैच काफी दिलचस्प हो गया। दिल्ली कैपिटल ने मैच पर पकड़ बना ली थी।

 

वहीं, सुहाना खान की बात करें तो सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है और अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती है। सुहाना जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म 'आर्चीज' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म की कहानी रेट्रो थीम पर आधारित है, जिसमें आर्चीज और उसकी गैंग के बीच की जबरदस्त फ्रेंडशिप और बॉन्ड देखने को मिलेगा।

Content Writer

suman prajapati