अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य और बेटी श्वेता संग सुहाना की डिनर डेट,क्रॉप टॉप में शाहरुख की बेटी ने दिखाई पतली कमर

8/3/2022 11:30:52 AM

मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान यानि एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सबसे चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं जो अक्सर खबरों में बनी रहती हैं। सुहाना जल्द ही फिल्म द आर्चीज से बाॅलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। सुहाना के अलावा बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी डेब्यू कर रहे हैं। हाल ही में सुहाना अगस्त्य नंदा के साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट की गईं।

इस दौरान उनके साथ अगस्त्य नंदा की मां और अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और उनकी दोस्त काजल आनंद भी थी। सुहाना ने डिनर आउटिंग के लिए ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लू बैगी जींस को चुना जिसमें वह स्टाइलिश लग रही थी।  

सुहाना ने इस दौरान अपनी टोन्ड कमर फ्लॉन्ट की। उनकी पतली कमर देखकर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। इसके साथ उन्होंने शूज पहने और मिडल पार्टिंग कर बन के साथ अपना लुक पूरा किया। इस दौरान सुहाना मास्क लगाए नजर आईं।

अगस्त्य ने ब्लैक स्वेट शर्ट और जींस पहनी हुई थी। अगस्त्य और सुहाना का आउटफिट काफी हद तक मैच कर रहा था।श्वेता बच्चन  के लुक की बात करें तो वो ब्लू टॉप और जींस में नजर आईं।रेस्टोरेंट के बाहर श्वेता और अगस्त्य एक दूसरे का हाथ पकड़े नजर आए।

वहीं श्वेता ने अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए सुहाना को उनकी कार तक पहुंचा कर विदा किया।

अगस्त्य और सुहाना खान के साथ फिल्म द आर्चीज में खुशी कपूर भी नजर आएंगी। श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी खुशी भी इसी फिल्म से डेब्यू कर रही हैं।इस फिल्म के ट्रेलर का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के टीजर में इनकी फ्रेंडशिप और मस्ती की झलक मिल रही है। फिल्म की कहानी 'Archie Comics' पर आधारित होगी।

 

Content Writer

Smita Sharma