Oh so HOT! ट्यूब टॉप..प्लाजो..बोल्ड अंदाज में BFF संग डिनर करने निकलीं शाहरुख की लाडली, अनन्या-शनाया और खुशी का भी दिखा हाॅट अंदाज

2/27/2022 8:21:15 AM

मुंबई: सुहाना खान, अनन्या पांडे, शनाया कपूर बॉलीवुड के टिनसेल टाउन में सबसे चर्चित स्टार्स किड्स में से एक हैं। सुहाना,अनन्या और शनाया तो बचपन से ही साथ रहती हैं। तीनों को अक्सर एक साथ पार्टी करते देखा जाता है। वहीं अब इस गर्लगैंग में श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी लाडली खुशी कपूर भी हिस्सा बन गईं हैं। हाल ही में इन 4 को एक-साथ डिनर डेट के दौरान स्पाॅट किया गया।

डिनर डेट के दौरान सभी अपने फैशनेबल आउटफिट में बेहद स्टाइलिश लग रही थीं। अनन्या के लुक की बात करें तो वह लैवेंडर कलर की बाॅडीकाॅन ड्रेस में अपना टोन्ड फिगर फ्लाॅन्ट करती दिखीं।

वहीं शनाया ने कट-आउट डिटेलिंग वाली ड्रेस में हाॅट दिखीं। शाहरुख की लाडली व्हाइट ट्यूब टॉप और प्लाजो पैंट में बोल्ड दिखीं।

खुशी कपूर की बात करें तो वह ब्लैक को-ऑर्ड सेट में काफी खूबसूरत लग रही थीं। रेस्टोरेंट के बाहर सभी ने कई पोज दिए। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या ने जहां 'स्टूडेंट ऑफ इयर' से बॉलीवुड में एंट्री मार ली है। उनकी फिल्म 'गहराइयां' हाल ही में रिलीज हुई है। वहीं सुहाना खान के डेब्यू को लेकर भी चर्चा काफी तेज है।

कहा जा रहा है कि वह जोया अख्तर की फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं जिसमें अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा भी नजर आएंगे।शनाया भी धर्मा प्रोडक्शन से बड़े पर्दे पर एंट्री मारने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। खुशी की बात करें तो वह भी जल्द डेब्यू करने जा रही हैं। 
 

 

Content Writer

Smita Sharma