Oh so HOT! ट्यूब टॉप..प्लाजो..बोल्ड अंदाज में BFF संग डिनर करने निकलीं शाहरुख की लाडली, अनन्या-शनाया और खुशी का भी दिखा हाॅट अंदाज

2/27/2022 8:21:15 AM

मुंबई: सुहाना खान, अनन्या पांडे, शनाया कपूर बॉलीवुड के टिनसेल टाउन में सबसे चर्चित स्टार्स किड्स में से एक हैं। सुहाना,अनन्या और शनाया तो बचपन से ही साथ रहती हैं। तीनों को अक्सर एक साथ पार्टी करते देखा जाता है। वहीं अब इस गर्लगैंग में श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी लाडली खुशी कपूर भी हिस्सा बन गईं हैं। हाल ही में इन 4 को एक-साथ डिनर डेट के दौरान स्पाॅट किया गया।

PunjabKesari

डिनर डेट के दौरान सभी अपने फैशनेबल आउटफिट में बेहद स्टाइलिश लग रही थीं। अनन्या के लुक की बात करें तो वह लैवेंडर कलर की बाॅडीकाॅन ड्रेस में अपना टोन्ड फिगर फ्लाॅन्ट करती दिखीं।

PunjabKesari

वहीं शनाया ने कट-आउट डिटेलिंग वाली ड्रेस में हाॅट दिखीं। शाहरुख की लाडली व्हाइट ट्यूब टॉप और प्लाजो पैंट में बोल्ड दिखीं।

PunjabKesari

खुशी कपूर की बात करें तो वह ब्लैक को-ऑर्ड सेट में काफी खूबसूरत लग रही थीं। रेस्टोरेंट के बाहर सभी ने कई पोज दिए। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या ने जहां 'स्टूडेंट ऑफ इयर' से बॉलीवुड में एंट्री मार ली है। उनकी फिल्म 'गहराइयां' हाल ही में रिलीज हुई है। वहीं सुहाना खान के डेब्यू को लेकर भी चर्चा काफी तेज है।

PunjabKesari

कहा जा रहा है कि वह जोया अख्तर की फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं जिसमें अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा भी नजर आएंगे।शनाया भी धर्मा प्रोडक्शन से बड़े पर्दे पर एंट्री मारने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। खुशी की बात करें तो वह भी जल्द डेब्यू करने जा रही हैं। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News