बिकिनी में दिखीं शाहरुख की बेटी, स्विमिंग पूल में सुहाना का BOLD अवतार

3/27/2018 3:35:13 PM

मुंबईः जब भी सुहाना खान मीडिया के सामने आती हैं, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। सुहाना सबसे पॉपुलर स्टार किड में से एक हैं। हाल ही में सुहाना की कुछ फोटोज सामने आईं है, जिसमें वे फ्रेंड के साथ स्विमपूल में चिल करती नजर आ रही हैं। सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर भी फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'Te quiero mucho baby ❤❤💋💋'. सुहाना फिलहाल मुंबई में है।


बिकिनी पहनकर पूल साइड में दोस्‍तों के साथ एंजॉय करती सुहाना की तस्‍वीरों को फैंस पसंद कर रहे हैं। स्‍टार किड्स में टॉप लिस्‍ट में शामिल शाहरुख-गौरी की बेटी सुहाना के ग्‍लैमरस अंदाज उनके डेब्‍यू से पहले ही खबरों का हिस्‍सा बन रहे हैं।
इंस्‍टाग्राम पर फ्यूचर बॉलीवुड के नाम से बने एक अकाउंट ने सुहाना की ये फोटो शेयर की हैं। नियोन कलर की बिकिनी में बिना मेकअप सुहाना का लुक काफी फ्रेश लग रहा है।

बता दें मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल में 10वीं करने के बाद सुहाना आगे की पढ़ाई लंदन से कर रही हैं। सोशल मीडिया पर सुहाना काफी एक्‍ट‍िव रहती हैं। वहीं उनकी मां गौरी खान भी सुहाना की फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

अपने पिता की तरह सुहाना भी बॉलीवुड में करियर बनाना चाहती हैं। वह अपने स्कूल एक प्ले में अपनी एक्टिंग की कला दिखा चुकी हैं।

Punjab Kesari