पापा शाहरुख की टीम KKR की जीत पर कूदने लगीं सुहाना,जूही-अनन्या का भी नहीं रहा खुशी का ठिकाना,देखें प्लेऑफ के जश्न की तस्वीरें

5/14/2024 9:49:36 AM

मुंबई: 11 मई, 2024 (शुक्रवार) को कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और मुंबई इंडियंस (एमआई) के बीच आईपीएल 2024 का मैच हुआ। मुंबई इंडियंस को हराकर जैसे ही कोलकाता नाइटराइडर्सआईपीएल प्लेऑफ में क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बनी।

 

PunjabKesari

 

ऐसे में केकेआर की ओनर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान पिता की टीम की जीत पर खुशी से झूमती नजर आईं।  टीम की को-ऑनर जूही चावला की खुशी का ठिकाना नहीं था।

 

PunjabKesari

सुहाना जूही के अलावा अनन्या पांडे, शनाया कपूर ने भी KKR की जीत का जश्न मनाया। टीवी पर लाइव इन सबकी यह खुशी पूरी दुनिया देख रही थी।  मैच के दौरान की उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

PunjabKesari

 

 शाहरुख खान की इकलौती बेटी सुहाना तो कूद-कूदकर जश्न मनाने लगी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें सुहाना खान व्हाइट क्रॉप टॉप, ब्लू जीन्स के साथ ईयररिंग पहने दिख रही हैं। खुले बालों में शाहरुख खान की लाडली काफी प्यारी लग रही हैं। जैसे ही केकेआर जीतती है सुहाना स्टेडियम में खुशी से जोर-जोर से उछलने लगती हैं।

PunjabKesari

 

केकेआर की जीत के बाद सुहाना खान ने अपनी 'ड्रीम टीम' के साथ सेल्फी भी शेयर की।

PunjabKesari

 

काम की बात करें तो शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना ने अपनी पहली फिल्म द आर्चीज से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। वह अगली बार किंग में शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी। अनन्या पांडे की बात करें तो वह वरुण धवन और वीर दास के साथ कॉल मी बे में नजर आएंगी। शनाया कपूर, वृषभ से एक्टिंग डेब्यू करेंगी। इस बीच जूही को आखिरी बार द रेलवे मेन में देखा गया था।

 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News