''कहने को हमसफर हैं'' सीजन 3 के जिज्ञासु प्रशंसकों ने शो के अंत से जुड़े अपने सुझाव किए साझा!

6/22/2020 2:31:23 PM

नई दिल्ली। ऑल्ट बालाजी और जी5 के शो 'कहने को हमसफर हैं' के तीसरे सीजन को लेकर दर्शक इस कदर उत्साहित हैं कि वे 1 जुलाई, 2020 से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर बचे हुए एपिसोड देखने के लिए बेहद जिज्ञासु हैं।


6 जून को लॉन्च हुए 'कहने को हमसफर हैं' के सीजन 3 ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। शो के पहले दो सीजन ने अपने रोमांटिक ड्रामा के साथ ओटीटी की दुनिया में एक हलचल पैदा कर दी थी जहां इससे पहले थ्रिलर और एक्शन शो का दौर था।


फुल एंटरटेनमेंट पैकेज है ये शो
इस शो में बेवफाई, प्रेम, विवाह, आदि के विषय को हाईलाइट किया गया है और अभिनेताओं की परफॉर्मेंस ने सभी का दिल जीत लिया है और दर्शक अब यह जानने के लिए उत्साहित हैं कि रोनित रॉय, मोना सिंह और गुरदीप कोहली द्वारा अभिनीत सीरीज के तीन मुख्य किरदार रोहित, अनन्या और पूनम की जिन्दगी आगे कौनसा मोड़ लेगी।


शो के अंत को लेकर मिल रहे सुझाव
यही वजह है कि ऑल्ट बालाजी और जी5 के सोशल मीडिया हैंडल पर न केवल बचे हुए एपिसोड के बारे में सवाल पूछे जा रहे हैं, बल्कि शो के संभावित अंत से जुड़े सुझाव भी देखने मिल रहे हैं। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा है! और यह बात शो के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया बयां करने के लिए काफी है! जबकि कुछ लोगों का मत है कि रोहित अंततः शो में अमायरा (अदिति वासुदेव) के साथ अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर लेंगे, वहीं कुछ ने सुझाव दिया कि अनन्या फिर से रोहित के पास लौट आएंगी व उनके साथ जिन्दगी बिताएंगी और पूनम जल्द ही अपना परिवार शुरू कर लेंगी।


आईएमडीबी पेज पर पहले नंबर पर कर रहा ट्रेंड
इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि यह शो 'ग्लोबल मूवीज एंड टीवी ट्रेंडिंग इन इंडिया' के आईएमडीबी पेज पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा था। इसके पेज को 13.3% बार देखा गया है जो एक बड़ा आंकड़ा है!
 निस्संदेह, 'कहने को हमसफर हैं' का तीसरा सीजन मनोरंजन से भरपूर है, तो इसे देखना न भूलें!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Related News

Recommended News