संकेत भोंसले  संग 7 जन्मों के बंधन में बंधी सुगंधा मिश्रा, देखें  कपल की शादी से लेकर सगाई तक की तस्वीरें

4/28/2021 8:27:44 AM

मुंबई: 'द कपिल शर्मा शो' फेम कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने 26 अप्रैल को बॉयफ्रेंड संकेत भोंसले संग शादी रचाई। सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले पंजाब के जालंधर में शादी की है।लॉकडाउन होने के कारण शादी में केवल घर के खास सदस्य ही मौजूद रहे।  वहीं अब शादी और सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शादी की तस्वीर की बात करें तो इस तस्वीर में संकेत अपनी दुल्हनिया को वरमाला पहनाते दिख रहे हैं।

लुक की बात करें तो सुंगधा क्रीम कलर के लहंगे में बेहद प्यारी लग रही हैं। उन्होंने लहंगे के साथ पिंक दुपट्टा कैरी किया था। लाल चूड़ा, मेहंदी और हैवी ज्वैलरी दुल्हन बनीं सुगंधा के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

वहीं  संकेत ने लाइट ग्रीन कलर की शेरवानी और क्रीम कलर की पगड़ी पहनी है। एक तस्वीर में सुगंधा संकेत सगं बैठी हुई नजर आ रही है। दोनों बैठकर खाना खाते नजर आ रहे है। इस दौरान सुगंधा का लहंगा काफी खूबसूरत लग रहा है। 

सगाई की बात करें तो न सुगंधा ने पिंक और येलो कलर का लहंगा कैरी किया हुआ है जिसमें वे काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं संकेत ने भी येलो शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे हैं।  

इस तस्वीर में  सुगंधा  संकेत को सगाई की अंगूठी पहनाती नजर आ रही है। इस दौरान दोनों से चेहरे पर हल्की सी स्माइल देखने को मिल रही है। इससे पहले सुगंधा की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीेरें सामने आई थी।  इस खास मौके के लिए उन्होंने हरे रंग का लहंगा पहना हुआ था। इसके साथ सिंपल सी ज्वेलरी भी पहनी थी।

बता दें कि कपल की मुलाकात 7 साल पहले दुबई में एक कॉमेडी शो की शूटिंग के दौरान दोनों पहली बार मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों जल्द ही दोस्त बन गए और उन्हें साथ काम करने के प्रस्ताव मिलने लगे।

इस बारे में बात करते हुए सुगंधा ने बताया-'धीरे धीर हमारे बीच कंफर्ट लेवल बढ़ गया।  इसलिए जब हमने शादी के बारे में सोचा, तो हमने तय किया कि हमारे जीवन में एक-दूसरे के साथ साझेदार होने से बेहतर कुछ नहीं। वहीं जब 3 साल पहले हमारी डेटिंग की खबर आई तो हमारे परिवार पीछे पड़ गए कि अगर ये अफवाहें सच हैं तो फिर उन्हें कोई दिक्कत नहीं है।'

Content Writer

Smita Sharma