बधाई होः ''द कपिल शर्मा शो'' की एक्ट्रेस सुगंधा मिश्रा बनी मां, पति संकेत भोसले संग किया नन्हीं परी का स्वागत

12/15/2023 12:21:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक के बाद एक शॉकिंग और दिल तोड़ देने वाली खबरों के बीच मनोरंजन जगत से हाल ही में एक खुशखबरी सामने आई है। 'द कपिल शर्मा शो' फेम कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले माता-पिता बन गए हैं। सिंगर व एक्ट्रेस ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। यह गुडन्यूज पापा बने संकेत ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है।

 

संकेत भोसले ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉस्पिटल से एक वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा- ''ब्रह्मांड ने हमें सबसे खूबसूरत चमत्कार, हमारे प्यार का प्रतीक, का आशीर्वाद दिया है.. हमें एक प्यारी सी बच्ची का आशीर्वाद मिला है। कृपया अपना प्यार और आशीर्वाद बरसाते रहें।''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝐃𝐫.𝐒𝐚𝐧𝐤𝐞𝐭 𝐁𝐡𝐨𝐬𝐚𝐥𝐞 (@drrrsanket)

वीडियो में कॉमेडियन कह रहे हैं कि वह बाप बन गए हैं। उन्होंने अपनी पत्नी सुगंधा की भी झलक दिखाई, जो बेटी का स्वागत कर बेहद खुश नजर आ रही हैं। इसके बाद संकेत ने अपनी लाडली की के साथ भी फोटो शेयर की। हालांकि, इसमें उन्होंने बेटी के चेहरे को इमोजी से छिपाया हुआ है।

 


बता दें, सिंगर, एक्ट्रेस और कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने अक्टूबर में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। अब एक्ट्रेस ने शादी के ढाई साल बाद पति संकेत संग अपने पहले बेबी का स्वागत किया है।  

Content Writer

suman prajapati