Mehndi Ceremony: पिया के नाम की मेहंदी लगते ही खिला सुंगधा का चेहरा,आज बनेंगी संकेत की दुल्हनिया

4/26/2021 12:12:31 PM

मुंबई: 'द कपिल शर्मा शो' फेम सुगंधा मिश्रा और संकेत भोंसले की शादी इन दिनों टिनसेल टाउन के गलियारों में छाईं हुईं है। सुगंधा मिश्रा अपने होमटाउन यानि पंजाब के जालंधर शहर में संकेत भोंसले संग सात फेरे लेंगी।

शनिवार को कपल की शादी की रस्में शुरु हुईं। हाल ही में सुगंधा मिश्रा की मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सामने आईं हैं। सुगंधा मिश्रा और संकेत की मेहंदी सेरेमनी वर्चुअली हुईं। मेहंदी सेरेमनी में सुगंधा ग्रीन कलर के लहंगे में दिखीं।

उन्होंने मिनिमल मेकअप,ओपन हेयर्स और मैचिंग ज्वैलिरी से अपने लुक को पूरा किया था। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि पिया के नाम की मेहंदी हाथों में लगते ही सुगंधा का चेहरा खिल उठा।

काॅमेडियन स्टाइलिश अंदाज में कैमरे के सामने अपने मेहंदी लगे पैर और हाथ फ्लाॅन्ट कर रही हैं। सुंगधा की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।  

इससे संकेत भोसले के इंस्टाग्राम अकाउंट पर मेहंदी सेरिमनी का खूबसूरत वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में सुगंधा मिश्रा मेहंदी लगवाती दिख रही हैं और वीडियो कॉल पर संकेत भोसले भी उन्हें अपने हाथों की मेहंदी दिख रहे हैं।

इस वीडियो के बैकग्राउंड में शाहरुख खान और काजोल का गाना 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' बजता नजर आ रहा। दूर से अपनी होनेवाली वाइफ को देख रहे संकेत वीडियो में उनके लिए फ्लाइंग Kiss देते दिख रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝐃𝐫.𝐒𝐚𝐧𝐤𝐞𝐭 𝐁𝐡𝐨𝐬𝐚𝐥𝐞 (@drrrsanket)

 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sugandhamishra (@teamsugandhamishra)

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sugandhamishra (@teamsugandhamishra)

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma