गोवा में पति संकेत संग सुगंधा मिश्रा का वेकेशन, बॉडीसूट ने कॉमेडियन ने फ्लाॅन्ट किया टोन्ड फिगर

12/27/2021 2:19:02 PM

मुंबई: सिंगर, होस्ट और कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर पति संकेत भोसले संग काॅमेडी वीडियो बनाकर फैंस को हंसाती रहती हैं। इसी बीच काॅमेडियन की तस्वीरें सामने आईं है जिन्होंने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। दरअसल, सुगंधा मिश्रा इन दिनों पति संकेत भोसले संग गोवा में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। इस दौरान की कई तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं जो इस समय चर्चा का विषय हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में सुगंधा का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो सुंगधा टाइगर प्रिंट बॉडीसूट में अपना टोन्ड फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं। बालों का बन और शेड्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

PunjabKesari

ये पहली बार है जब सुगंधा ने अपना ऐसा अवतार फैंस के साथ शेयर किया है। वहीं संकेत की बात करें तो वह शर्टलेस दिख रहे हैं। दोनों सनबाथ लेते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

पहली और दूसरी तस्वीर में सुगंधा को पति संकेत संग स्टनिंग पोज देते देखा जा रहा है। वहीं तीसरी और चौथी तस्वीर में वह अकेले नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝐒𝐔𝐆𝐀𝐍𝐃𝐀 𝐌𝐈𝐒𝐇𝐑𝐀 𝐁𝐇𝐎𝐒𝐋E (@sugandhamishra23)

बता दें कि संकेत और सुंगधा ने इसी साल 26 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध। शादी में सिर्फ 20-25 लोग ही शामिल हुए थे। सुगंधा और संकेत शादी की तस्वीरों और वीडियोज ने सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचाया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News