मां जानकी के साथ पापा नकुल मेहता के शूटिंग सेट पर पहुंचे सूफी, कास्ट एंड क्रू मेंबर्स ने एक्टर के लाडले पर खूब लुटाया प्यार

10/17/2021 11:31:24 AM

मुंबई. एक्टर नकुल मेहता 3 फरवरी को बेटे के पिता बने थे। फैंस एक्टर के बेटे की एक झलक पाने के लिए तरस रहे थे। नकुल और उनकी पत्नी जानकी ने बेटे के सात महीने का होने के बाद उसका चेहरा दुनिया को दिखाया जिसे देखते ही हर कोई सूफी पर फिदा हो गया। अब हाल ही में जानकी सूफी को लेकर नकुल के शूटिंग सेट पर पहुंची है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


तस्वीरों में सूफी व्हाइट शर्ट और डेनिम जींस में बेहद क्यूट लग रहे हैं। नकुल बेटे को शूटिंग के सेट पर देख कर बेहद खुश हो गए। नकुल के साथ सेट पर रित्विक धंजानी भी मौजूद थे वो भी सूफी के साथ खेलते नजर आए। सेट पर मौजूद कास्ट एंड क्रू मेंबर्स ने सूफी का स्वागत किया और ढेर सारा प्यार दिया। सेट पर नकुल ने बेटे के साथ तस्वीरें भी क्लिक की जो जानकी ने शेयर की हैं।

तस्वीरें शेयर करते हुए जानकी ने लिखा- 'आज मैं अपने Daada (डैड) के सेट पर पहली बार गया था। ये बहुत वास्तव‍िक एहसास था क्योंकि अब तक मैंने उन्हें सिर्फ शूट‍िंग पर जाते सुना है। जब मैं वहां गया तब मुझे देख वहां सभी लोग बहुत एक्साइटेड थे और सभी मुझे क्यूट कह रहे थे। 'मुझे नहीं पता , क्योंकि घर से निकलते वक्त मैंने तो आइने में खुद को देखा था, अच्छा मुझे एहसास हुआ कि मम्मा ने मुझे वही व्हाइट शर्ट और डेनिम पहना दी थी। खैर सेट पर आते हैं, Daada बड़े गर्व से मेरा पर‍िचय दे रहे थे। उनके शॉट के समय डायरेक्टर आंटी हर बार कहती थीं 'शांत', मुझे लगा मुझे कुछ कहना है...तो मैंने भी वो आवाजें निकालने की कोश‍िश की जो मैंने सीखी हैं।' फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Jankee Parekh Mehta (@jank_ee)

बता दें नकुल किसी शो की शूट‍िंग के लिए नहीं बल्क‍ि एक प्रमोशनल एड की शूट‍िंग पर गए थे। काम की बात करें तो नकुल 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में नजर आने वाले हैं। इस शो में एक्टर के साथ दिशा परमार नजर आएंगी। 

Content Writer

Parminder Kaur