B''Day Spl: निर्देशक सुधांशु सरिया को तीन रोमांचक प्रोजेक्ट्स का इंतजार रहेगा

2/20/2023 5:49:19 PM

नई दिल्ली। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधांशु सरिया 2023 में अविश्वसनीय प्रोजेक्ट्स के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।जैसा कि निर्देशक एक साल और जीवन की और बढ़ गए है, आइए एक नज़र डालते हैं उनकी आने वाली प्रोजेक्ट्स पर:

 

सना 
सना एक सोशल ड्रामा है जो एक जिद्दी और महत्वाकांक्षी लड़की का अनुसरण करता है जो एक आंतरिक लड़ाई के खिलाफ भड़की हुई है जो अस्वस्थ सदमे से चुप है।राधिका मदान अभिनीत, पूजा भट्ट, सोहम शाह और शिखा तलसानिया के साथ प्रमुख भूमिकाओं में, सरिया द्वारा अपने बैनर 'फोरलाइन एंटरटेनमेंट' के तहत निर्मित इस फिल्म का निर्माण किया गया है।

 

उलझ
सरिया को जंगली पिक्चर्स के साथ उलझ नामक फीमेल लीड वाली स्पाई ड्रामा के निर्देशक के रूप में घोषित किया गया था। हाल ही में यह बताया गया था कि जाह्नवी कपूर को इस प्रोजेक्ट में शामिल किया गया था। वह बड़े पैमाने के इस प्रोजेक्ट में एक जासूस की भूमिका निभाती नजर आएंगी। मलयालम अभिनेता रोशन मैथ्यू को भी फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए कास्ट किया गया है।

 

अमेज़न प्राइम वीडियो शो:
सरिया हाल ही में अमेज़ॅन प्राइम के लिए एक यंग अडल्ट वेब शो की शूटिंग कर रहे हैं, जिसके लिए वह एक शो रनर हैं।इन तीन दिलचस्प प्रोजेक्ट्स के अलावा, वह नेटफ्लिक्स के लिए दिल्ली क्राइम सीजन 3 का सह-निर्माण और लेखन भी कर रहे हैं।

Content Editor

Sonali Sinha