Anupamaa:रुपाली गांगुली के बाद उनके ऑनस्क्रीन पति सुधांशु पांडे हुए कोरोना के शिकार, प्रोड्यूसर राजन शाह की भी रिपोर्ट आई पाॅजिटिव

4/4/2021 9:23:03 AM

मुंबई: चाहे कोरोना से लंड़ने की वैक्सीन आ गई है पर इससे संक्रमित मामलों में कमी होने की जगह ये बढ़ते जा रहे हैं। इस समय महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा केस देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में भला टीवी और बॉलीवुड जगत के लोग इस बीमारी से कैसे बच सकते हैं।

बीते कुछ समय में टीवी के कई स्टार्स इस गंभीर बीमारी की चपेट में आ रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि सीरियल 'अनुपमा' स्टार सुधांशु पांडे को भी कोरोना वायरस हो गया है। इस बात की जानकारी खुद सुधांशु पांडे ने दी है।

उन्होंने इंस्टा स्टोपरी पर फैंस पेज की  पोस्ट शेयर की है,जिसमें सभी उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। खबरों की मानें तो कोरोना वायरस होने के बाद सुधांशु पांडे ने खुद को अपने घर पर आइसोलेट कर लिया है। 

शो के प्रोड्यूसर भी निकले कोविड 19 पाॅजिटिव 

अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल के निर्माता राजन शाही की भी रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। इस बात की जानकारी उन्होंने एक ऑफिशियल बयान जारी कर दी। उन्होंने कहा-'मेरा कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। मुझमें इसके लक्षण दिखाई दे रहे थे और आज सुबह ही टेस्ट पॉजिटिव आया। मैंने तुरंत खुद को अलग कर लिया और होम क्वारंटाइन हूं।मैं अपने डॉक्टरों की सलाह के तहत सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं। कृपया सुरक्षित रहें और अपना, आसपास के अन्य लोगों का भी ध्यान रखें। ये हम सभी के लिए कठिन समय हैं, लेकिन आशावादी रहें। अपने मास्क पहनें और सैनिटाइजर को संभाल कर रखें। उचित सामाजिक दूरी बनाए रखें। आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।'

इससे पहले शो की मेन लीड रूपाली गांगुली और उनके बड़े बेटे का किरदार निभा रहे एक्टर आशीष मेहरोत्रा की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई थी। इतना ही नहीं रुपाली गांगुली के ऑनस्क्रीन बेटे का किरदार निभा रहे एक्टर पारस कलनावत भी कोरोना वायरस का सामना कर चुके हैं। 


 

Content Writer

Smita Sharma