सुधा चंद्रन के पिता एक्टर केडी चंद्रन का हार्ट अटैक से निधन, 86 की उम्र में ली अंतिम सांस

5/16/2021 1:49:52 PM

मुंबई. कोरोना काल में टीवी और बॉलीवुड से बुरी ही खबरें सुनने को मिल रही हैं। अब एक्ट्रेस सुधा चंद्रन के पिता और एक्टर केडी चंद्रन का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। 86 की उम्र में केडी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। सुधा चंद्रन ने पिता के निधन की पुष्टि की है।


सुधा ने बताया- उनके प‍िता केडी की तबीयत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रही थी। 12 मई को उन्हें जुहू के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती किया गया था। उन्हें डिमेंश‍िया यानी भूलने की बीमारी भी थी। अस्पताल में डॉक्टर्स की निगरानी में केडी का इलाज चल रहा था, दिल का दौरान पड़ने से उनकी मौत हो गई।  


बता दें केडी ने कोई मिल गया, चाइना गेट, कॉल, हम हैं राही प्यार के, तेरे मेरे सपने, जुनून, हर दिल जो प्यार करेगा, शरारत जैसी फिल्मों में काम किया था। उन्होंने फिल्मों में चाहे छोटे रोल ही किए थे लेकिन उससे ही अच्छी पहचान बनाई थी।

वहीं सुधा ने भी कई फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है। सुधा निगेट‍िव किरदारों के लिए जानी जाती है। सुधा रोज शो में रमोला और नागिन में यामिनी के किरदार से फेमस है। पिछली बार सुधा को फिल्म मैच द लाइफ में देखा गया था। इसमें सुधा ने विराज की मां का किरदार निभाया था।

Content Writer

Parminder Kaur