एयरपोर्ट पर हर बार रोक कर आर्टिफिशल पैर उतारने को लेकर छलका सुधा चंद्रन का दर्द, बोलीं- ''मोदी जी क्या यही इंसानियत है?

10/22/2021 1:44:32 PM

मुंबई. एक्ट्रेस सुधा चंद्रन ने टीवी पर अच्छी पहचान बनाई है। सुधा काम के लिए बाहर जाती रहती है। एक्ट्रेस कई सालों से एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चैकिंग के दौरान एक गंभीर परेशानी का सामना कर रही हैं, दरअसल, कई सालों पहले सुधा का एक्सिडेंट हो गया था जिसमें उनका एक पैर चला गया था। उसके बाद सुधा को आर्टिफिशल लिंब लगाया गया। लेकिन जब भी वह बाहर ट्रैवल करने या काम के लिए जाती हैं तो एयरपोर्ट पर उन्हें रोक लिया जाता है और एक्ट्रेस को अपना आर्टिफिशल लिंब उतारने के लिए कहा जाता है, जिसका दर्द सुधा ने वीडियो शेयर कर बयान किया है।

PunjabKesari
वीडियो में सुधा कह रही है- यह एक बहुत ही पर्सनल चीज है जो मैं हमारे प्रिय प्रधानमंत्री मोदी जी को बताना चाहती हूं। यह मेरी केंद्र और राज्य सरकारों से अपील है। मेरा नाम सुधा चंद्रन है और मैं पेशे से एक एक्ट्रेस और प्रोफेशनल डांसर हूं। मैंने आर्टिफिशल लिंब के साथ डांस करके इतिहास रचा और अपने देश को गौरवान्वित किया। लेकिन जब भी मैं प्रोफेशनल विजिट्स पर जाती हूं तो मुझे हर बार एयरपोर्ट पर रोका जाता है। जब मैं सिक्योरिटी और सीआईएसएफ ऑफिसर्स से रिक्वेस्ट करती हूं कि प्लीज मेरे आर्टिफिशल लिंब के लिए ईटीडी टेस्ट कर दीजिए, तो वो फिर भी मुझे मेरा आर्टिफिशल लिंब उतारकर उन्हें दिखाने के लिए कहते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sudhaa Chandran (@sudhaachandran)

सुधा ने आगे कहा- 'मोदी जी क्या यह इंसानियत के तौर पर संभव है? क्या हमारा देश इसी के बारे में बात कर रहा है? क्या एक महिला दूसरी महिला को इसी तरह इज्जत देती है? मोदी जी मैं आपसे रिक्वेस्ट करती हूं कि जिस तरह आप सीनियर सिटीजन को कार्ड देते हैं ताकि वो कह सकें कि सीनियर सिटीजन हैं, उसी तरह हम लोगों के लिए भी कुछ इंतजाम करें।'

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News