एक्स बाॅयफ्रेंड के निधन से टूट चुकी अंकिता की हालत देख परेशान हुए फैंस, यूजर्स विक्की जैन से बोले-''प्लीज दीदी का ख्याल''

7/10/2020 3:17:15 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को चाहे कई हफ्ते बीत गए हैं। लेकिन उनके करीबियों के लिए उन्हें खोने के गम से उबर पाना कापी मुश्किल है। इन्हीं में से एक है सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे है।

PunjabKesari

सुशांत के निधन के बाद अंकिता काफी टूट गई हैं। जानकारी के लिए अंकिता सुशांत के परिवार से मिलने पहुंची थी और इस दौरान उनकी हालत देखकर हर कोई समझ गया था कि वो खुद को संभाल नहीं पा रही हैं।

PunjabKesari

वहीं सुशांत के करीबी दोस्त संदीप सिंह और प्रेरणा बेहरे ने इस बात की जानकारी एक इंटरव्यू में दी थी। उन्होंने कहा था कि त के निधन की खबर सुनने के बाद अंकिता लोखंडे को गहरा धक्का लगा है। संदीप सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया-जब वो उन्हें फोन करते हैं तो वो सुशांत को याद करके खूब रोती हैं। इसी बीच अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड विक्की जैन को फैंस खूब खरी-खोटी भी सुना रहे थे तो वहीं कुछ लोग उनसे अंकिता का ख्याल रखने की गुजारिश भी कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

ऐसे में एक फैन ने विक्की के पोस्ट में कमेंट करते हुए लिखा-'प्लीज़ अंकिता दी का ध्यान रखना, मैं आशा करता हूं कि वह ठीक होंगी, उन्हें बोलना कि स्ट्रॉन्ग बने जो कि वो हैं।' एक फैन ने लिखा था-'सर प्लीज ऐसे नेगिटव कमेंट्स को इग्नोर करें। आपको और अंकिता मैम को बहुत सारा प्यार। उन्हें बोलना कि वो जैसी हैं, लोग उनसे बहुत प्यार करते हैं। भगवान उन्हें इस मुश्किल वक्त से बाहर आने की शक्ति दें।'

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत के निधन के बाद कई फैंस ने विक्की जैन को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। फैंस विक्की को ताना मार रहे थे कि वह अंकिता और सुशांत के बीच आ गए। जिसके बाद बिजनेसमैन विक्की जैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के कमेंट सेक्शन को लिमिट भी कर लिया था।

PunjabKesari

अंकिता और सुशांत टीवी इंटस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर कपल्स में से एक थे। दोनों की जोड़ी को फैंस बेहद प्यार करते थे। खुद सुशांत और अंकिता ने एक-दूसरे को दिल की गहराइयों से चाहा था। लेकिन 2016 के बाद सबकुछ बदल गया। शादी का वादा करके सुशांत ने अंकिता को धोखा दे दिया। ब्रेकअप के गम से बाहर निकलने में अंकिता को काफी वक्त लगा था। हांलाकि दो साल पहले अंकिता की जिंदगी में विक्की जैन आए, और अंकिता की जिंदगी में फिर से प्यार लौट आया। हाल ही में सोशल मीडिया पर अंकिता और विक्की जैन की सीक्रेट सगाई की खबरें भी सुर्खियां में थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News