सुचित्रा कृष्णमूर्ति का बड़ा खुलासा, फिल्मों में कमबैक करने के लिए टैलेंट एजेंसी KWAN करण जौहर की पार्टियों में जाने के लिए डालती है दवाब

9/26/2020 12:07:51 PM

मुंबई. इन दिनों ड्रग्स मामला काफी गर्माया हुआ है। एनसीबी इसकी तेजी से जांच कर रही है। एनसीबी ने 8 सितंबर को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। रिया से पूछताछ करने के बाद कई बॉलीवुड स्टार्स के नाम सामने आए थे। जिनमें सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर और सिमोन खंबाटा अब इसमें दीपिका पादुकोण का भी नाम जुड़ गया है। एनसीबी ने इन सब को बुधवार को समन भेज दिया है। अब इन से एनसीबी पूछताछ करेंगी। आज एनसीबी दीपिका और एक्ट्रेस की मैनेजर करिश्मा से पूछताछ करेंगी। दरअसल करिश्मा के साथ दीपिका की चैट सामने आई थी। इसके अलावा एनसीबी श्रद्धा कपूर से भी आज पूछताछ करेंगी। हर आए दिन इस ड्रग्स केस में नए-नए खुलासे हो रहे है। हाल ही में एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने खुलासा किया है कि फिल्मों में कैमबैक करने के लिए उन्हें करण जौहर की पार्टियों में जाने के लिए कहा जाता था।

PunjabKesari
एक इंटरव्यू में बात करते हुए शाहरुख खान की फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ की एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति कहा- कैसे फिल्मी दुनिया में एंट्री करने या फिर फिल्में पाने के लिए करण जौहर का रसूख काम आता है। जब वो फिल्मों में कमबैक करना चाहती थी तो उनसे कई बार कहा जाता था कि अगर फिल्में पानी हैं तो करण जौहर की पार्टियों में जाओ। फिल्मी दुनिया में लोग एक एजेंडे के तहत ही बोलते हैं। नहीं तो ज्यादातर मौकों पर चुप ही रहते हैं। ‘बॉलीवुड ज्यादातर चीजों पर चुप ही रहता है सिवाए तब कि जब स्थिति ऐसी न हो कि मैं तुम्हारी मदद करता हूं, तुम मेरी करो।’ एक्ट्रेस ने बताया टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी क्वान काम दिलाने के लिए करण जौहर की पार्टियों में शिरकत करने का दबाव बनाती है।

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने आगे कहा-‘जैसा कि मैं एक बार बुक एजेंट से बात कर रही थी, यह महिला जो अभिनय के सेग्मेंट को देखती थी। उसने कहा कि आप एक्टिंग क्यों नहीं कर रहे हो। मैंने कहा कि अभी मेरी बेटी बहुत छोटी है, और हम बात में इसके बारे में देखते हैं। उसने कहा नहीं, ऐसा नहीं ये बेहद आसान है। बस आपको सिर्फ कुछ काम करने होंगे क्योंकि आप बहुत अधिक चुप रहते हैं। दूसरा जो जरूरी है वो ये है कि आपको करण जौहर की पार्टियों में दिखना होगा।’

PunjabKesari
बता दें इससे पहले एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने भी  टैलेंट मैनेजमेंट कंपनीज को लेकर अपना बयान जारी किया था। एनसीबी ने क्वान कंपनी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर से बीते दिनों सख्त पूछताछ की थी। एक्ट्रेसेस के बयानों के बाद क्वान कंपनी पर उंगलीयां उठने लगी है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News