डेटिंग ऐप पर बनाई प्रोफाइल..जबरदस्ती डेट पर भेजती थी बेटी...तलाक के बाद ऐसी है शेखर कपूर की पहली पत्नी की लाइफ

6/15/2022 1:52:46 PM

मुंबई: एक्ट्रेस और सिंगर सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने 1997 में फिल्ममेकर शेखर कपूर संग शादी रचाई थी। हालांकि कुछ सालों बाद दोनों ने अपनी राहें अलग हो गई। कपल का 2006 में तलाक हो गया था। दोनों की एक बेटी है जिसका नाम कावेरी है। पति से अलग होने के बाद सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने बेटी कावेरी को खुद ही पाला और संभाला।

PunjabKesari

सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने हाल ही दिए एक इंटरव्यू में बेटी कावेरी के बारे में बात की और बताया कि एक सिंगल पैरंट होने के नाते उन्होंने बेटी के साथ कभी सख्ती नहीं बरती। सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने बताया कि किस तरह बेटी कावेरी उन्हें डेट पर भेजा करती थीं और जबरदस्ती डेटिंग ऐप से जुड़वाया। 

PunjabKesari

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने कहा- 'कुछ समय पहले मेरी बेटी कावेरी ने एक डेटिंग ऐप पर प्रोफाइल बना दिया था। चूंकि मैंने उससे वादा किया था इसलिए मान गई। पर उससे कहा कि बच्चा ये मेरे बस की नहीं है। उसने मेरा नाम एक डेटिंग ऐप पर रजिस्टर कर दिया और मेरा प्रोफाइल बना दिया। फिर उसने मुझे कुछ डेट्स पर भेजने की जिद की। मैंने उससे कहा कि यह मैंने तुम्हारी वजह से किया और अब मैं नहीं कर सकती।'

PunjabKesari

अपनी बात जारी रखते हुए एक्ट्रेस ने कहा-'पहले डेटिंग ऐप पर अपनी तस्वीर लगाई थी लेकिन जब गंदे मेसेज आने लगे तो तस्वीर बदल दी।' 2006 में पति शेखर कपूर से तलाक होने के बाद सुचित्रा कृष्णमूर्ति एक और रिलेशनशिप में रही थीं जो सिर्फ एक साल तक चला।

PunjabKesari

करियर की बात करें तो सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने 1991 में एक मलयालम फिल्म से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने 1994 में शाहरुख खान स्टारर 'कभी हां कभी ना' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने फिल्मों के अलावा टीवी सीरियलों में भी काम किया था। 2010 तक वह फिल्मों में एक्टिव रहीं और फिर 9 साल का ब्रेक ले लिया। उन्होंने  2019 में फिल्मों में वापसी की। वह हाल ही में कार्तिक आर्यन स्टारर 'भूल भूलैया 2' में नजर आईं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News