इस एक्ट्रेस ने ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का उड़ाया मज़ाक, कहा- आमिर ने इस स्क्रिप्ट को हां क्यूं कहा...

11/11/2018 12:08:47 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' औंधे मुंह गिरी है। सोशल मीडिया पर भी लोग फिल्म का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। 

हाल ही में अब एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने भई अपने ट्विटर अकाउंट पर खाली थिएटर की एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि अभी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान देख रह हूं। मुझे डर लग रहा है। पहले कभी अकेले फिल्म नहीं देखी। इतना ही नहीं सुचित्रा ने फिल्म देखने के बाद एक फाइनल रिव्यू भी ट्वीट किया। उन्होंने कहा, ठीक है, ये रहा 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का मेरा फाइनल रिव्यू। मैं इस बात से पूरी तरह हैरान हूं कि आमिर ने इस स्क्रिप्ट को हां कहा। उन्होंने हमें भारत की कुछ समझदार और बेहतरीन फिल्में दी हैं।

उनका ये ट्विटर पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसे साढ़े चार सौ से ज्यादा रीट्वीट्स भी मिल चुके हैं। वहीं सोशल मीडिया पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रयाएं दे रहे हैं। 

बता दें कि सुचित्रा साल 1994 में आई फिल्म ‘कभी हां कभी न’ में शाहरुख खान के साथ नज़र आई थीं। 

फिल्म की बात करें तो 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान को विजय कृष्णा आचार्य ने डायरेक्ट किया है।  फिल्म करीब 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज हो हुई है। इतना ही नहीं फिल्म को दुनिया भर में 7000 स्क्रीन्स मिले हैं। फिल्म में आमिर खान के अलावा अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख जैसे कई पॉपुलर स्टार हैं। आमिर की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को उनकी बाकी फिल्मों की तरह तारीफें नहीं मिली हैं। फिल्म के रिलीज होने से पहले इसका जबरदस्त क्रेज था, लेकिन रिलीज होने के बाद क्रिटिक्स ने भी फिल्म का कुछ खास रिव्यू नहीं दिया है।

 

Neha