SSR Case: सीबीआई पर भड़कीं सुचित्रा कृष्णमूर्ति, बोलीं- महेश भट्ट को पूछताछ के लिए क्यों नहीं बुलाया जा रहा?

9/1/2020 2:30:15 PM


बॉलीवुड तड़का टीम.  सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। आए दिन कोई न कोई स्टार्स सुशांत के आरोपियों को लेकर तीखी बयानबाजी करता है और उन्हें सवालों के घेरे में घेरते हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस और गायिका सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने सुशांत केस को लेकर डायरेक्टर महेश भट्ट पर तंज कसा है और बड़ा सवाल उठाया है।

PunjabKesari


बता दें अब तक सुशांत मामले में सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्त पिठानी, करीबी दोस्त संदीप सिंह, दीपेश, श्रुति मोदी, रिया चक्रवर्ती और उनके भाई से लंबी पूछताछ हो चुकी है। हालांकि अब तक भी वो सीबीआई के सवालों के घेरे में हैं। अभी तक रिया से नाम जोड़े जाने वाले महेश भट्ट  से सीबीआई ने पूछताछ नहीं की है। इसी को लेकर सुचित्रा ने अपनी ट्वीट में सवाल उठाया है। 


सुचित्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''क्या सीबीआई ने महेश भट्ट को पूछताछ के लिए बुलाया है? जब आठ जून को रिया ने सुशांत को छोड़ा था, तब वह इतने अडिग क्यों थे?"

PunjabKesari
बता दें सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद महेश भट्ट की रिया के साथ अश्लील फोटोज वायरल हुईं थीं। वहीं बीते दिनों रिया और महेश के बीच की व्हॉट्सएप चैट भी वायरल हुई। ये चैट तब की थी जब रिया सुशांत का घर छोड़ चुकी थी। चैट और फोटोज में खुलासा होने के बाद रिया और महेश भट्ट को बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है और उन्हें सुशांत केस में शक की नजर से देखा जा रहा है।

 
 
 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News