कभी अमिताभ-सुशांत के साथ करती थी काम सुचिष्मिता,आज सड़क पर मोमोज बेच करती हैं गुजारा

3/26/2021 4:04:35 PM

मुंबई: डेडली वायरस कोरोना से जब से देश में अपने पैर पसारे है तब से इसने करोड़ों लोगों के जीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया है। इस दौर में जहां कई लोगों ने अपनी जान गवाईं। वहीं कुछ ने अपनी नौकरी खो दी।  पैसों की तंगी ने कहीं कर्ज बढ़ाया तो कहीं इंडस्‍ट्री के ठप होने पर किसी की पूरी दुनिया ही उजड़ गई।

PunjabKesari

साल 2020 में हुए लॉकडाउन के दौरान फिल्‍म इंडस्‍ट्री में भी काम ठप हो गया,जिसके चलते इस इंडस्ट्रीज से जुड़े कैमरामैन, टेक्‍न‍िकल वर्कर्स, जूनियर आर्टिस्‍ट्स जैसे लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

PunjabKesari

ऐसा ही कुछ बॉलीवुड की फीमेल कैमरापर्सन सुचिष्मिता रोत्रेय के साथ भी हुआ। कभी बड़ी-बड़ी फिल्मों में कैमरे के पीछे अपना हुनर दिखाने वालीं सुचिस्मिता अब सड़क पर  मोमोज बेच कर रोज के 300-400 रुपए कमा रही हैं।

PunjabKesari

एक चैनल से बात करते हुए सुचिष्मिता ने बताया पढ़ाई पूरी करने के बाद वो ओडिया साइन इंडस्ट्री में काम करने लगीं थीं और फिर 2015 में मुंबई आ गई। धीरे धीर काम मिलना शुरू हुआ। इसके बाद 6 साल तक वो असिस्टेंट कैमरा पर्सन के रुप में काम करती रहीं। फिर कोरोना ने दस्तक दी और सबकुछ बदल गया। 

PunjabKesari

बता दें कि सुचिष्मिता वरुण धवन, अमिताभ बच्चन, सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुकी हैं। लेकिन अब कोरोना की वजह से उनकी जिंदगी में उथल पुथल मच गई।

PunjabKesari

अब सुचिष्मिता कटक में ही अपनी मां संग रहती हैं। वह अपने घर में अकेले कमाई करने वाली हैं और उनके पिता का भी निधन हो गया है। इंडस्ट्री में उन्हें काम नहीं मिल रहा है। सुचिस्मिता ने बताया-मैंने बॉलीवुड में वापसी की कोशिश की लेकिन अभी तक कोई काम नहीं मिल पाया है, जिससे कि वापस मुंबई लौट सकूं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News