''भूल भुलैया 2'' की सक्सेस के बाद काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे कार्तिक आर्यन, घाट पर पहुंचकर की गंगा आरती

5/25/2022 10:01:48 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों 'भूल भुलैया 2' की सक्सेस का स्वाद चख रहे हैं। अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बनी 'भूल भुलैया 2' में कियारा आडवाणी, तब्बू और राजपाल यादव जैसे स्टार्स हैं। कार्तिक आर्यन स्टारर भूल भुलैया 2 ने महज चार दिनों (शुक्रवार से सोमवार) के अंदर 66 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली। फिल्म को मिल रहे प्यार और अपार सफलता के बाद कार्तिक भगवान का शुक्रियादा करने काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे। इस दौरान उनके साथ भूषण कुमार भी थे। 

PunjabKesari

काशी विश्वनाथ के दर्शन करने के बाद कार्तिक दशाश्वमेथ घाट पर रोजाना होने वाली आरती में शामिल होना चाहते थे। वहां तैनात पुलिस बल ने उन्हें आरती में शामिल होने से रोक लिया।

PunjabKesari

बाद में कार्तिक आर्यन को घाट पर आकर गंगा आरती में शामिल होने की इजाजत मिली। दरअसल, कार्तिक आर्यन की सुरक्षा और भीड़ के अनियंत्रित होने की  संभावना को देखते पुलिस ने उन्हें आरती के लिए स्थल पर आने से रोक लिया था। 

PunjabKesari

कार्तिक ने गंगा घाट से लेकर काशी विश्वनाथ के दर्शन तक की जर्नी को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वह कभी गंगा घाट पर मुस्कुराते हुए तो कभी गंगा आरती की सेल्फी लेते हुए दिख रहे हैं।

PunjabKesari

इसके अलावा वह काशी विश्वनाथ के दर्शन करते हुए अपनी तस्वीर भी शेयर की है।इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कार्तिक ने केवल कैप्शन में ‘आर्शीवाद’ लिखा है और इसके साथ हाथ जोड़े एक इमोजी शेयर किया है।

PunjabKesari

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म श भर में ही नहीं बल्कि वर्ल्डवाइड भी धमाल मचा रही है। इस फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 80 करोड़ के आसपास पहुंच चुका है। बॉक्स ऑफिस पर यह जिस तरह छाई हुई है, ऐसे में ट्रेंड पंडितों का अनुमान है कि यह जल्द ही 100 करोड़ का आंकाड़ा पार कर लेगी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News