''साजिश के तहत हुई सुशांत की हत्या'' सुब्रमण्यम स्वामी का दावा- ''मिल चुके हैं पुख्ता सबूत''

9/13/2020 10:31:02 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बीजेपी लीडर और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। सुब्रमण्यम स्वामी एक्टर को न्याय दिलाने की मुहिम में शामिल लोगों में से एक हैं।

 

सुशांत के निधन के बाद से ही सुब्रमण्यम स्वामी का कहना था कि एक्टर की हत्या हुई है। वहीं एक बार फिर उन्होंने कहा सुशांत की 'साजिशन हत्या' की गई थी।

 

 

 

सुब्रमण्यम स्वामी का दावा है कि सीबीआई, ईडी और एनसीबी के इतने सबूत हैं कि इसे कोर्ट में साबित करना आसान होगा। इसे लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'सुशांत सिंह राजपूत के भक्त पूछ रहे हैं कि कब यह मामला अपने अंतिम निर्णय पर पहुंचेगा। मैं नहीं बता सकता लेकिन एम्स की टीम इस पर स्वतंत्र जांच नहीं कर सकती, क्योंकि इनके पास सुशांत की बॉडी नहीं है। इसलिए अब अस्पताल के दिए गए तथ्यों पर भरोसा करना होगा और कहा मर्डर की बात को नकारा नहीं जा सकता, लेकिन सीबीआई परिस्थितिजन्य साक्ष्य पर अपना निर्णय ले सकती है।'

 

इसके अलावा सुब्रमण्यम स्वामी ने एक और ट्वीट में लिखा- 'अब त्रिमूर्ति एजेंसियों ने कई बड़े सबूतों का खुलासा किया जिससे मुझे विश्वास है कि सीबीआई के लिए अदालत में यह साबित करना आसान होगा कि यह वास्तव में साजिशन हत्या थी। इससे न सिर्फ न्याय होगा बल्कि उन पर लग रहे आरोप से भी उन्हें मुक्ति मिलेगी।'

इससे पहले इस महीने की शुरुआत में सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए दावा किया था कि सुशांत मामले में सबूतों का नष्ट किया गया है। सुब्रमण्यम स्वामी ने बताया था कि बहुत ही व्यवस्थित तरीके से सुशांत सिंह राजपूत केस के सबूतों को खत्म किया गया है। ऐसे में सीबीआई को बहुत की बारीकी से इस केस की जांच करनी होगी।

 

Smita Sharma