सुशांत केस में सुब्रमण्यन स्वामी का PM मोदी को लेटर, बोले-''बड़े नाम और डॉन मिलकर छिपा रहे मामला, कराएं CBI जांच''

7/16/2020 3:35:23 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को 1 महीना हो गया है। लेकिन सुशांत ने सुसाइड जैसा कदम क्यों उठाया, इसके बारे में कोई सटीक जवाब नहीं मिल सका है। सोशल मीडिया बीते कई दिनों से सीबीआई जांच की मांग तेजी से उठाई। वहीं अब पूर्व केंद्रीय केबिनेट मंत्री डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखकर मामले में सीबीआई जांच करने की प्रार्थना की गई है।

PunjabKesari

इस लेटर में सुब्रमण्यम स्वामी ने यह भी कहा कि उन्हें अपने स्रोतों से पता चला है कि सुशांत की मौत को सुसाइड के रूप में कवर किया जा रहा है। उनका कहना है कि दुबई में डॉन्स की मदद से बॉलीवुड में बड़े नाम मुंबई पुलिस को मौत को कवर करने और इसे सुसाइड का नाम देने के लिए दबाव बना रहे हैं।

PunjabKesari

क्या लिखा है लेटर में 

फिल्म एक्टर श्री सुशांत सिंह राजपूत की असामयिक मृत्यु के बारे में आपको अच्छी तरह पता है, मुझे यकीन है, मेरे सहयोगी श्री ईशान भंडारी ने सुसाइड की परिस्थितियों पर शोध किया है, जिसके बारे में कहा जाता है कि उन्होंने आत्महत्या कर ली है हालांकि, पुलिस एफआईआर दर्ज करने के बाद भी परिस्थितियों की जांच कर रही है, मुझे मुंबई में अपने सूत्रों से पता चला है कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्टी के कई बड़े नाम दुबई में डॉन्स के लिंक के साथ पुलिस द्वारा कवर अप सुनिश्चित करने की मांग कर रहे हैं। ताकि सुशांत की मौत के रहस्य को आत्महत्या का नाम देकर मामला खत्म किया जा सके।'महाराष्ट्र सरकार के पास इस बात को शेयर करने के लिए कई बड़े लोग हैं, इसलिए सुशांत राजपूत की आत्महत्या को सही साबित किया जा रहा है हालांकि मुझे विश्वास है कि जनता के विश्वास के लिए मुंबई पुलिस एक कथित निष्पक्ष जांच कर रही है।'

PunjabKesari

उन्होंने आगे लिखा-'मैं आपको भारत सरकार के प्रमुख के रूप में निवेदन करता हूं कि आप सीधे सीबीआई जांच के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को सलाह दे सकते हैं या राज्यपाल के माध्यम से सहमत हो सकते हैं। मुंबई पुलिस पहले से ही कोरोनावायरस महामारी के मुद्दों और परिस्थितियों के तहत कानून और व्यवस्था बनाए रखने के साथ पूर्ण रूप से हाथ मिला चुकी है इसलिए, इस जांच को संचालित करने का यह श्रमसाध्य कर्तव्य है जहां सार्वजनिक विश्वसनीयता को बाधित किया जा रहा है, सीबीआई जांच सार्वजनिक विश्वास को बनाए रखने का एकमात्र तरीका होगा। मुझे यकीन है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ऐसी सलाह पर सीबीआई जांच के लिए सहमत होंगे।'

PunjabKesari

बता दें कि हाल ही में सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने वकील ने भी मुंबई पुलिस आयुक्त को भी एक पत्र लिखा था। इस लेटर उन्होंने कहा था कि सुशांत के सभी इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य फॉरेंसिक जांच के लिए भेजने चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News