कंगना  को हर कानूनी मदद देने को तैयार सुब्रमण्यम स्वामी, एक्ट्रेस कोर्ट गईं तो आएगी कई बॉलीवुड हस्तियों पर मुसीबत !

7/21/2020 11:13:31 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही लगातार नेपोटिज्म और मूवी माफिया पर निशाना साध रही हैं। वहीं कंगना ने कहा है कि वह मुंबई पुलिस को बयान देना चाहती हैं। अब इस मामले में बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने इसमें कंगना रनौत की मदद करने का वादा किया है। बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट में लिखा-'कंगना रनौत के ऑफ‍िस ने वकील ईशकरण भंडारी से संपर्क किया है।

कंगना को किस तरह उनके कानूनी अध‍िकारों में मदद करें, इस पर मैं और ईशकरण जल्द ही मिलकर चर्चा करेंगे।'उन्होंने आगे लिखा-'हम कोशिश करेंगे कि कंगना की मुंबई पुलिस के साथ मीट‍िंग कराई जाए। मुझे बताया गया है कि वे हिंदी सिनेमा में स्टारडम के मामले में टॉप तीन स्टार्स में से एक हैं। वहीं हिम्मत के मामले में वे सबसे अव्वल हैं।'

स्वामी द्वारा किए गए ट्वीट से यही संकेत मिले हैं कि कंगना पूरे मामले को लेकर कोर्ट में भी जा सकती हैं। यदि ऐसा हुआ तो फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गजों को कंगना के गुस्से के लपेटे में आने पर कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं फिलहाल कंगना और उनकी टीम से स्वामी के ट्वीट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

 

ईशकरण भंडारी ने भी किया ट्वीट 

डॉक्टर स्वामी के अलावा वकील ईशकरण भंडारी ने भी सोशल मीडिया पर कंगना को मदद का वादा किया है। ईशकरण ने लिखा-'डॉ स्वामी ने पहले ही कहा है कि यदि कंगना रनौत को अपना बयान दर्ज कराने के लिए कानूनी मदद की जरूरत होगी तो हम करेंगे।' 

बता दें कि टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कंगना लगातार कहती रही हैं कि वह बॉलीवुड में उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई होते देखना चाहती हैं जिनकी वजह से सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे और उन्होंने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाया। कंगना के अनुसार इन लोगों को अगर बड़ी सजा नहीं तो कम से कम कुछ सबक तथा जुर्माना वगैरह तो होना होना ही चाहिए। कंगना खुद अपने विरुद्ध किए करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, महेश भट्ट और कथित मीडिया माफिया के बर्ताव से सख्त नाराज हैं।
 

Smita Sharma