कंगना  को हर कानूनी मदद देने को तैयार सुब्रमण्यम स्वामी, एक्ट्रेस कोर्ट गईं तो आएगी कई बॉलीवुड हस्तियों पर मुसीबत !

7/21/2020 11:13:31 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही लगातार नेपोटिज्म और मूवी माफिया पर निशाना साध रही हैं। वहीं कंगना ने कहा है कि वह मुंबई पुलिस को बयान देना चाहती हैं। अब इस मामले में बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने इसमें कंगना रनौत की मदद करने का वादा किया है। बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट में लिखा-'कंगना रनौत के ऑफ‍िस ने वकील ईशकरण भंडारी से संपर्क किया है।

PunjabKesari

कंगना को किस तरह उनके कानूनी अध‍िकारों में मदद करें, इस पर मैं और ईशकरण जल्द ही मिलकर चर्चा करेंगे।'उन्होंने आगे लिखा-'हम कोशिश करेंगे कि कंगना की मुंबई पुलिस के साथ मीट‍िंग कराई जाए। मुझे बताया गया है कि वे हिंदी सिनेमा में स्टारडम के मामले में टॉप तीन स्टार्स में से एक हैं। वहीं हिम्मत के मामले में वे सबसे अव्वल हैं।'

PunjabKesari

स्वामी द्वारा किए गए ट्वीट से यही संकेत मिले हैं कि कंगना पूरे मामले को लेकर कोर्ट में भी जा सकती हैं। यदि ऐसा हुआ तो फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गजों को कंगना के गुस्से के लपेटे में आने पर कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं फिलहाल कंगना और उनकी टीम से स्वामी के ट्वीट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

PunjabKesari

 

ईशकरण भंडारी ने भी किया ट्वीट 

डॉक्टर स्वामी के अलावा वकील ईशकरण भंडारी ने भी सोशल मीडिया पर कंगना को मदद का वादा किया है। ईशकरण ने लिखा-'डॉ स्वामी ने पहले ही कहा है कि यदि कंगना रनौत को अपना बयान दर्ज कराने के लिए कानूनी मदद की जरूरत होगी तो हम करेंगे।' 

PunjabKesari

बता दें कि टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कंगना लगातार कहती रही हैं कि वह बॉलीवुड में उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई होते देखना चाहती हैं जिनकी वजह से सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे और उन्होंने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाया। कंगना के अनुसार इन लोगों को अगर बड़ी सजा नहीं तो कम से कम कुछ सबक तथा जुर्माना वगैरह तो होना होना ही चाहिए। कंगना खुद अपने विरुद्ध किए करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, महेश भट्ट और कथित मीडिया माफिया के बर्ताव से सख्त नाराज हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News