सुब्रमण्यम स्वामी ने रिया को बताया विषकन्या, ट्वीट कर बोले ''उसे कस्टडी में रखकर पूछताछ करना जरूरी''

8/31/2020 1:31:20 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी शुरू से ही काफी बेबाक रहे है और खुलकर टिप्पणी करते आए हैं। आज भी सुब्रमण्यम अपने बयानों से तीखा कटाक्ष करते हैं। हाल ही में उन्होंने सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को लेकर बेबाक ट्वीट किया और उनसे विषकन्या बताया है। 


बता दें आज रिया से सीबीआई चौथी बार पूछताछ कर रही है। रिपोर्ट्स की माने तो रिया सीबीआई को खुलकर सवालों के जवाब नहीं दे रही है और अधिकारियों से बहस भी कर चुकी है। इसी पर निशाना करते हुए सुब्रमण्यम ने एक ट्वीट किया है।

 

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "विषकन्या रिया से पूछताछ करके हम सुशांत को ड्रग दिए जाने और उसका मर्डर किये जाने की गुत्थी सुलझा सकते हैं। उसे कस्टडी में रखकर पूछताछ करना जरूरी है। इसका मतबल है उसे जल्द गिरफ्तार भी किया जा सकता है। नशीले पदार्थो के नेटवर्क का भंडाफोड़ किया जाना राष्ट्रहित में बहुत जरूरी है।"


इससे पहले भी स्वामी सुशांत केस में कई लोगों पर गंभीर आरोप लगा चुके हैं। बीते दिनों उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था कि सुशांत के शव परीक्षण में जानबूझ कर देरी की गई थी ताकि उनके पेट में जहर घुल सके। 
 
 

suman prajapati