रिलीज से पहले विवादों में घिरी ''राम सेतु'', बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने अक्षय कुमार समेत 8 को भेजा लीगल नोटिस

8/28/2022 4:48:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु' रिलीज से पहले ही विवादों में घिरती नजर आ रही हैं। बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने हाल ही में फिल्म के मेन लीड अक्षय कुमार सहित 8 अन्य लोगों को लीगल नोटिस भेजा है।

 


सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ट्वीट में  लिखा, 'मुंबई के सिनेमावालों को झूठ और गलत तरीके से चीजें दिखाने की आदत है। इसलिए इन्हें इंटलेक्चुअल प्रॉपर्टी राइट्स की जानकारी देने के लिए मैंने वकील सत्य सभरवाल के जरिए अक्षय कुमार और राम सेतु से जुड़े 8 लोगों के खिलाफ लीगल नोटिस भेजा है।'

 

 

नोटिस में कहा गया है कि जानकारी में आया है कि, राम सेतु नामक एक फिल्म को फिल्माया गया है और यह 24 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में राम सेतु के मुद्दे को गलत तरीके से पेश किया गया है। 

 


नोटिस में यह भी कहा गया है कि राम सेतु से जुड़ी कानूनी लड़ाई सुब्रमण्यम स्वामी ने शुरू की है, जिसका क्रेडिट फिल्म में नहीं दिया गया है।

 


बता दें कि अभिषेक शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म रामसेतू में अक्षय कुमार एक आर्कियोलॉजिस्ट की भूमिका में नजर आएंगे, जो इस बात की जांच कर रहा है कि राम सेतु प्राकृतिक है या मानव निर्मित। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म 24 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी।
 

Content Writer

suman prajapati