एंबुलेंस ड्राइवर के खुलासे के बाद सुब्रमण्यम स्वामी की मांग, 'मामला सुलझने वाला नहीं, CBI कपूर हाॅस्

8/11/2020 11:15:51 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। बीते दिनों ही सुशांत के शव को अस्पताल ले जाने वाले एम्बुलेंस कर्मचारी ने खुलासा किया था। उनसे बताया कि सुशांत का पैर टखने के नीचे मुड़ गया था जैसे कि वह टूट गया हो। पैरों में चोट के निशान थे।

PunjabKesari

यही नहीं, ड्राइवर के मुताबिक जब सुशांत का शरीर भी पीला पड़ चुका था। वहीं इन खबरों के बाद भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कूपर अस्पताल द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर सवाल उठाए हैं। इसके साथ ही एक बार फिर उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की है।

PunjabKesari

सुब्रमण्यम स्वामी ने  सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट तैयार करने वाले डॉ. आरसी कूपर अस्पताल के डॉक्टर्स की टीम से भी पूछताछ करने की मांग की है। सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर लिखा- 'एंबुलेंस स्टाफ, जो सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी अस्पताल ले गया था उसके मुताबिक एक्टर के पैर मुड़ हुए थे, जैसे वह टूटे हुए हो।

PunjabKesari

सीबीआई के लिए इतना काफी है कि वह डॉक्टर आर.सी.कूपर म्युनसिपल अस्पताल के पांच डॉक्टरों से कड़ी पूछताछ करें, जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमॉर्टम किया है। मामला सुलझने वाला नहीं है।'

PunjabKesari

बता दें कि एक्टर सुशांत का शव बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित उनके फ्लैट में मिला था।पिछले महीने पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाने में एक्ट्रेस और सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया था,जिसके बाद पटना पुलिस की एक टीम मामले की जांच के लिए मुंबई गई थी। वहीं  केंद्र ने बिहार सरकार के अनुरोध पर यह मामला सीबीआई को सौंप दिया था। अब सीबीआई इस मामले की जांच में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News