सुब्रमण्यम स्वामी के ट्विट्स ने फिर से मचाई सनसनी, बोले ''सुशांत को फांसी पर लटकाने से पहले दिया गया था जहर?''

8/2/2020 1:44:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामला दिन-ब-दिन सुलझने के बजाए काफी उलझता हुआ दिखाई दे रहा है। स्टार्स से लेकर कई बड़े-बड़े नेता भी इस केस में अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इन्ही में से एक है भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी जो इस मामले में अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari


सुब्रमण्यम स्वामी हाल ही में सुशांत के डॉक्टर्स (जहां सुशांत का पोर्टमार्टम किया गया था) पर सवाल उठाते हुए लिखा, ''अभी तक कूपर अस्पताल के डॉक्टरों ने फोरेंसिक से विसरा रिपोर्ट क्यों नहीं भेजी है? क्या सुशांत को फांसी पर लटकाने से पहले जहर दिया गया था?''


स्वामी ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, ''मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत पर एफआईआर क्यों नहीं दर्ज की? पोस्टमार्टम रिपोर्ट को अतिंम क्यों कहा गया? दोनों का एक ही कारण है- अस्पताल के डॉक्टरों को फोरेंसिक विभाग से एसएसआर की विसरा रिपोर्ट का इंतजार है ताकि पता चल सके कि उसे जहर दिया गया था या नहीं। इसके लिए उसके नाखून भी भेजे गए थे।''


बता दें सुब्रमण्यम स्वामी सुशांत सिंह मामले में कुछ दिनों पहले भी एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने सुशांत की मौत को मर्डर बताया था। इसके साथ ही उन्होंने सुशांत की मौत की ओर इशारा करते 26 पॉयंट्स भी गिनाए थे। उनके इस ट्वीट ने खलबली मचा कर रख दी थी। 

PunjabKesari


वहीं सुशांत सिंह की बात करें तो उन्होंने 14 जून को मुंबई में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। अब इस मामले में बिहार और मुंबई पुलिस जांच करने में जुटी हुई है। 


  

 


Edited By

suman prajapati


Related News