सुशांत केस में जांच को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी का नया सवाल ''जिस ग्लास से पिया जूस उसे क्यों नहीं रखा सुरक्षित?''

10/14/2020 11:03:50 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज चार महीने पूरे हो चुके हैं, लेकिन उन्हें कहीं से भी न्याय मिलता दिखाई नहीं दे रहा। एम्स के डॉक्टर ने अपनी रिपोर्ट सीबीआई के हाथों थमा दी है और कहा है कि सुशांत की हत्या नहीं बल्कि सुसाइड हुआ है। इसके बाद सीबीआई इस केस में अपना काम कर रही है। इसी बीच भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत केस को लेकर फिर से नया सवाल खड़ा किया है।


स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''मौत के दिन सुबह जिस ग्लास में सुशांत ने संतरे का जूस पिया था, उसे सुरक्षित क्यों नहीं रखा गया? इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि मुंबई पुलिस ने उस अपार्टमेंट को सील नहीं किया, जिसमें घटना हुई थी। जबकि, अप्राकृतिक मृत्यु में ऐसा करना जरूरी होता है।''


बता दें जिस दिन सुशांत की मौत हुई, उस दिन घर में मौजूद स्टाफ ने बताया था कि सुशांत ने ब्रेकफास्ट में नारियल पानी और ऑरेंज जूस लिया था। इसके बाद सुशांत उसी दिन फांसी के फंदे से लटकते हुए पाए गए थे। ऐसे में अब सुशांत केस में कोई ठोस सबूत हाथ न लगते हुए देख स्वामी ने जूस वाले एंगल पर सवाल उठाया है।


गौरतलब है कि सुशांत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनकी मौत के बाद बॉलीवुड में हडकंप मच गया था और पुलिस ने मौके पर पहुंचते ही मामला अपने हाथ ले लिया था। आज सुशांत की मौत को चार महीने हो चुके हैं, लेकिन अब तक उनके असली गुनाहगार का पता नहीं चल पाया है।

 
 

suman prajapati