अब सुशांत केस में सुब्रमण्यम स्वामी ने की एनआईए जांच की मांग, स्टन गन से हत्या करने वाले दावे पर दिया रिएक्शन

8/12/2020 2:21:14 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन की गुत्थी उलझती ही जा रही हैं। आए दिन इस केस में कई खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में जाने-माने राजनेता सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत केस में एनआईए जांच की मांग की है।

उन्होंने एक फैंन के ट्वीट को देखने के बाद इस बात की आशंका जताई है कि एक्टर की मृत्यु फांसी लगाने से नहीं बल्कि स्टन गन से हुई है।

दरअसल,  यूजर एक ने ट्वीट कर लिखा-'आज मैंने स्टन गन के बारे में काफी कुछ पढ़ा है और समझा कि इसे यूज कैसे किया जाता है। साथ ही स्टन गन के यूज के बाद कैसे मार्क्स रह जाते हैं ? सुशांत के शरीर पर एकदम वैसे ही मार्क्स थे। दोस्तों उन लोगों ने सुशांत को पैरालाइज करने के लिए स्टन गन का इस्तेमाल किया था।' इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा-'क्या यह गन अरेबियन समुद्र के जरिए भारत में आई है ? एनआईए को इस मामले की जांच के साथ जुड़ना चाहिए ताकि सच सबके सामने आ सके।'

एक डाॅक्टर ने भी किया दावा
 

 

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब सुशांत के निधन मामले में किसी थ्योरी ने इंटरनेट पर खलबली मचाई है। इससे पहले भी सुशां के फैंस इस तरह की थ्योरी पेश करते रहे हैं और एक्टर की हत्या की आशंका जताते रहे हैं। स्टन गन थ्योरी में कितना दम है, यह वक्त आने पर पता चलेगा।

Smita Sharma