सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत की हत्या को बताया बॉलीवुड का वाटरगेट, दोषी को सजा दिलाने के लिए बनाया पक्का इरादा

8/17/2020 11:41:08 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। सुशांत के न्याय के लिए सुब्रमण्यम अब तक कई बार तीखी आवाज उठा चुके हैं। वहीं बीते रविवार बीजेपी सांसद ने बॉलीवुड, मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा।

PunjabKesari


सुब्रमण्यम ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''सुशांत सिहं राजपूत का मर्डर बॉलीवुड, मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार के लिए वाटरलू और वाटरगेट है। अपना सीट बेल्ट बांध लीजिए, क्योंकि जब तक दोषी को सजा नहीं मिल जाती, तब तक हम अपनी हार नहीं मानेंगे।''


इससे पहले भी सुब्रमण्यम ने सुशांत की मौत को ट्वीट के जरिए कई सवाल उठाए थे। शुक्रवार को किए ट्वीट में उऩ्होने लिखा था,  "क्यों दो ऐंबुलेंस बुलाए गए थे? किन्होंने इसे बुलाया था? अगर मुझे सही जवाब नहीं मिलता है तो हम इस बात का अनुमान लगा सकते हैं कि क्यों एसएसआर का इमानदार नौकर लापता है. वह जिंदा है या मर गया? क्या दूसरी ऐंबुलेंस उसके लिए थी?"

PunjabKesari
ये कोई पहली बार नहीं है जब उन्होने सुशांत केस में इतना संदिग्ध ट्वीट शेयर किया हो। इससे पहले भी स्वामी सुशांत सिंह मामले को लेकर किए गए ट्विट्स को लेकर सुर्खियों में आ चुके हैं।

 
 


 

 

  
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News