सुब्रमण्यन स्वामी का तीखा सवाल- सुशांत की मौत के दिन आखिर क्यों मिला था उनसे दुबई का ड्रग डीलर?

8/24/2020 2:02:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी अपने विवादित ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। बात करें सुशांत केस की तो इस मामले में किया गया उनका छोटा सा पोस्ट भी सोशल मीडिया पर खलबली मचा कर रख देता है। इससे पहले भी सुब्रमण्यम कई तरह के आरोप लगा चुके हैं। अब इस मामले में उनका मानना है कि सुशांत की हत्या में अंडरवर्ल्ड का हाथ हो सकता है।


स्वामी ने दावे के साथ सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर सुशांत की मौत के दिन उनसे दुबई का एक ड्रग डीलर अयाश खान क्यों मिला था? उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'सुनंदा पुष्कर के केस में अहम यह था कि पोस्टमॉर्टम में उनके पेट में एम्स के डॉक्टरों को क्या मिला। लेकिन ऐसा श्रीदेवी या सुशांत के मामले में नहीं हुआ। सुशांत के केस में एक दुबई का ड्रग डीलर आयश खान सुशांत के मर्डर के दिन उनसे मिला था, क्यों?'


बता दें सुशांत सिंह मामले में आए दिन लोगों के नए खुलासे होते रहते हैं और एक  दूसरे पर आरोपों की गाज गिरती है। आज तक सुशांत के निधन को 2 महीने से भी ज्यााद का वक्त हो गया है, लेकिन अभी तक उनके असली गुनाहगार का पता नहीं चल पाया है।

 

सीबीआई पूरे जोरों के साथ इस मामले की तह तक जाने में जुटी हुई है और तीन-चार लोगों से पूछताछ कर चुकी है। अब देखना ये कि सुशांत को न्याय कब तक मिलता है और उनका असली गुनाहगार कौन है। 


 

suman prajapati