BJP सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत की मौत को दिया मर्डर का नाम, डाक्यूमेंट शेयर कर बताईं 26 वजहें

7/30/2020 2:16:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में आए दिन नए मोड़ सामने आ रहे हैं। नेता से लेकर अभिनेता इस मामले में अपनी आवाज उठा रहे हैं। भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी भी इस केस में काफी एक्टिव है और न्यान की मांग कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने सुशांत की मौत उन्होंने कहा है हत्या का नाम दिया है।

PunjabKesari
हाल में जो सुब्रमण्यम ने ट्वीट किया उसमें उन्होंने लिखा, 'मुझे क्यों लगता है कि सुशांत की हत्या हुई है।' इसके साथ ही उन्होंने दावा देते हुए एक डॉक्यूमेंट शेयर किया है जिसमें उन्हेंने ऐसे बिंदुओं को हाईलाइट किया है, जो हत्या की ओर इशारा करते हैं।

 


इस डाक्यूमेंट में सुशांत से जुड़े 26 बिंदुओं पर इशारा किया गया है। सुशांत के गले पर निशान का लोकेशन को हाईलाइट करते हुए कहा गया है कि सुशांत के गले पर मिले निशान आत्महत्या की तरफ इशारा नहीं करते। 

PunjabKesari


इससे पहले भी सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ट्वीट किया था, ''जिसमें उन्होंने लिखा, मैंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से फोन पर बात की। मैंने पटना पुलिस और मुक्त हाथ की प्रशंसा की जो उन्होंने पूरी जांच और प्राथमिकी के लिए दी है। अब दो जांच हैं, मैं सीबीआई जांच के लिए पहल करूंगा। उन्होंने कहा कि मुझे कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन सुशांत और पकड़े गए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई चाहते हैं।''

PunjabKesari


बता दें सुशांत सिंह सुसाइड मामले में पुलिस को अब तक कोई ठोस सुराख हाथ नहीं लगा है। उनके चाहने वाले लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। वहीं महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने इसके बारे में कहा था कि इस मामले में सीबीआई जांच नहीं होगी।  

 

  
  

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Related News

Recommended News