महिमा चौधरी ने लगाए थे सुभाष गई पर धमकाने के आरोप, अब फिल्ममेकर ने दिया करारा जवाब

8/13/2020 2:25:21 PM

बॉलीवुड तड़़का टीम. सोशल मीडिया पर इन दिनों नेपोटिज्म, आउटसाइडर्स-इनसाइडर्स का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। अब तक बॉलीवुड के कई स्टार बॉलीवुड इंडस्ट्री की काली सच्चाई का पर्दाफाश कर चुके हैं और अपने साथ होने वाले भेदभाव को लेकर एक-दूसरे पर आरोप लगा चुके हैं। इसी बीच मशहूर एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने भी बीते दिन फिल्ममेकर सुभाष घई पर उन्हें धमकाने का आरोप लगाया था और कहा था कि उन्होंने मेरे कई कामों पर पाबंदियां लगा दी थीं। अब खुद पर लगे इन आरोपों पर सुभाष घई ने अपनी चुप्पी तोड़ी और महिमा को करारा जवाब दिया है।


सुभाष घई ने हाल ही में बताया कि मैं यह खबर पढ़कर काफी हैरान हुआ। मैं और महिमा आज तक काफी अच्छे दोस्त रहे हैं और मैसेज के जरिए एक दूसरे के टच में रहते हैं। वो काफी अच्छी और समझदार महिला है। आज भी जब वो 23 साल बाद किसी इवेंट में जाती है तो उनका परदेश फिल्म के गाने आई लव माई इंडिया से स्वागत होता है।


महिमा के आरोपो पर सुभाष घई ने कहा कि फिल्म परदेस की रिलीज के बाद 1997 में एक छोटा सा झगड़ा हुआ था। परदेस काफी सुपरहिट हुई थी और महिमा को उसके लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था।


फिल्ममेकर ने बताया कि मेरी कंपनी ने महिमा को कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने के लिए एक नोटिस भेजा था। उस वक्त मीडिया और इंडस्ट्री ने इस पर काफी रिएक्ट किया। इन सब के बाद मैने मुक्ता के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल कर दिया था। ये सब होने के तीन साल बाद महिमा अपने परिवार के साथ मेरे पास आई और माफी मांगी। मैने सब कुछ भूलकर उसे माफ कर दिया और हम दोनों फिर से अच्छे दोस्त बन गए। महिमा एक अच्छी इंसान है और मुझे उन पर भरोसा है। वहीं जब महिमा ने मुझ पर आरोप लगाया तो कि मैने उसे परेशान किया तो उनके कहने का मतलब अच्छे ढंग में होगा। मुझे लगता है कि छोटे-मोटे झगड़े में भी हमारा मनोरंजन होता है जो कि फिल्‍मी लाइफ में सामान्य सी चीज है।


बता दें महिमा ने बीते दिन एक इंटरव्यू में सुभाष पर कई बड़े आरोप लगाए थे। उन्हें कहा था कि उन्होंने मुझे परेशान किया, बुली किया था। उस वक्त मेरा साथ कुछ स्टार्स ने ही दिया था।

 

  

Edited By

suman prajapati