सुभाष घई ने सेलिब्रेट किया Cinema Of Patriotism, जश्न में शामिल हुए शेरशाह Sidharth Malhotra

9/24/2022 1:03:12 PM

नई दिल्ली। एक ऐसे फिल्म निर्माता जिसका नाम भारतीय सिनेमा में देशभक्ति का पर्याय है, वह कोई और नहीं बल्कि महान सुभाष घई हैं। सुभाष घई ने न केवल भारतीय सिनेमा में देशभक्ति को स्थापित किया है बल्कि लगातार ऊपर उठाया है। उनके द्वारा बनाई गई उत्कृष्ट कृतियाँ आज भी प्रासंगिक हैं, मनाई जाती हैं और दुनिया में याद की जाती हैं। चाहे वह 'हर करम अपना करेंगे' या 'आई लव माई इंडिया' हो, सुभाष घई भारतीय सिनेमा में देशभक्ति का प्रतीक हैं।

 

इस गौरव का जश्न मनाने के लिए सुभाष घई की व्हिसलिंग वुड्स मुक्ता आर्ट्स के सहयोग से वंचित बच्चों और सिनेमा के छात्रों के लिए 'कर्मा' और 'शेरशाह' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के सितारों के साथ 3 दिवसीय उत्सव मना रही है। 3 दिवसीय आयोजन के दूसरे दिन सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और शेरशाह की टीम ने शिरकत की।

 

सिद्धार्थ के बारे में बोलते हुए, सुभाष घई ने कहा, "सिद्धार्थ वास्तव में एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं और हमेशा लोगों के प्रति उनकी सहानुभूति स्क्रीन पर अनुवादित होती है। सिद्धार्थ हर चरित्र को शानदार ढंग से चित्रित करते हैं। खैर, हम जल्द ही किसी प्रोजेक्ट पर सहयोग करेंगे, बस सही स्क्रिप्ट की प्रतीक्षा कर रहे हैं हम दोनों काम करने के लिए साथ आएं" 3 दिवसीय महोत्सव को सिनेमा-प्रेमियों से अटूट प्रशंसा और प्रतिक्रिया मिल रही है और कल इसका समापन होगा। 3 दिवसीय उत्सव आम लोगों, सिनेमा-प्रेमियों के लिए स्क्रीनिंग, कार्यशालाओं, पैनल चर्चाओं, मास्टरक्लास, प्रदर्शनों के लिए परिसर में आने का रास्ता खोलता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News