गरीब छात्र की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, कहा-मां को बोल देना तेरा बेटा इंजीनियर बन रहा है

11/6/2020 4:01:40 PM

मुंबई. बॉलीवुड सोनू सूद के नेक कामों का सिलसिला लगातार जारी है। सोनू लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। जो भी सोनू के पास मदद के लिए आता है। एक्टर उनको निराश नही करते हैं और उनको मदद का भरोसा दिलाते हैं। हाल ही में एक्टर यूपी के लड़के सूर्य प्रकाश यादव की मदद के लिए आगे आए हैं। जिसकी पढ़ाई का जिम्मा सोनू ने उठाया। सोनू की मदद से यूपी के देवरिया का प्रकाश इंजीनियर बनेगा।

PunjabKesari
देवरिया के छात्र सूर्य प्रकाश यादव ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा-"सर मेरे पापा नहीं हैं। मां गांव में आशा वर्कर हैं। हमारी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। परिवार की आय सालाना 40 हजार है। यूपी बोर्ड की 10वीं परीक्षा में मेरे 88 प्रतिशत और 12वीं में 76 प्रतिशत थे। मुझे पढ़ना है। प्लीज मेरी मदद कीजिए।" सोनू ने भी इसका जवाब देते हुए लिखा-"मम्मी को बोल देना तेरा बेटा इंजीनियर बन रहा है।" सोनू सूद के इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। फैंस इस ट्वीट को खूब लाइक कर रहे हैं और एक्टर पर प्यारा बरसा रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें इससे पहले सोनू ने यूपी की ही लड़की प्रतिभा का इलाज कराया है।सोनू की मदद से वह लड़की सालों बाद अपने पैरों पर खड़ी हुई है। इसके अलावा भी सोनू लाखों लोगों की मदद कर चुकें है। लाखों लोगों की जिदंगी में खुशियां ला चुके हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News