सोनू सूद से मिलने हैदाराबाद से मुंबई पैदल पहुंचा छात्र, जज्बा देख एक्टर बोले- मुझे इतना प्यार करने के लिए शुक्रिया, मगर जान जोखिम में मत डालो

6/8/2021 4:53:48 PM

मुंबई. एक्टर सोनू सूद लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद में लगे हुए हैं। सोनू अपने इन नेक कामों की वजह से लोगों के लिए मसीहा बन गए हैं। एक्टर के फैन उन्हें भगवान की तरह पूजने लगे हैं। अब तेलंगाना के विकाराबाद जिले के इंटरमीडिएट का एक छात्र वेंकटेश सोनू से मिलने हैदाराबाद से मुंबई तक पैदल चलकर जा रहा है।

PunjabKesari
वेंकटेश की मां गुजर गई है और पिता ऑटोरिक्शा चलाते हैं। वेंकटेश के पिता ने ऑटोरिक्शा किश्तों पर लिया था। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण वेंकटेश के पिता का ऑटो ज्यादा नहीं चलता है। जिसकी वजह से परिवार पर उधार का बोझ काफी बढ़ गया है और घर चलाना मुश्किल हो रहा है। EMI नहीं चुका पाने पर फाइनेंस वाले ऑटोरिक्शा छीन कर ले गए। अपनी पिता की ये हालत देख वेंकटेश काफी निराश हो गया। 

PunjabKesari
वेंकटेश सोनू के बहुत बड़े फैन हैं। सोनू लाखों लोगों की मदद कर चुके हैं। वेंकटेश सोनू को भगवान की तरह पूजते हैं। वेंकटेश ने ठान ली कि वह हैदराबाद से मुंबई तक पैदल चलते हुए जाकर सोनू सूद से मुलाकात करेगा। उन्हें अपनी परेशानी बताएगा और मदद की गुहार लगाएगा ताकि उसके परिवार की स्थिति सुधर सके।

PunjabKesari
वेंकटेश ने कहा- भले ही सोनू हमारी मदद न करे लेकिन लोगों की ऐसे ही मदद करते रहें। मुंबई पहुंचने तक रास्ते में जितने भी मंदिर, मस्जिद, चर्च और गुरुद्वारे मिल रहे हैं। वहां सोनू की सलामती के लिए दुआ मांगते हुए जा रहा हूं। वेंकटेश ने हैदराबाद के पटानचेरु से मुंबई के लिए पैदल यात्रा शुरू की है।

PunjabKesari
हैदराबाद से मुंबई की दूरी करीब 700 किमी है। वेंकटेश पिछले कई दिनों से पैदल चल रहा है। उसका कहना है कि थक जाता हूं या पैर में जब दर्द होता है तो सोनू को याद कर जोश में आ जाता हूं। वेंकटेश का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद सोनू सूद तक पहुंच गया। उन्होंने फेसबुक में वेंकटेश का वीडियो डालकर कहा, मुझे इतना प्यार करने के लिए शुक्रिया। मगर अपनी जान जोखिम में मत डालो। मुझे पता है मुझसे बहुत लोग प्यार करते हैं। उन सभी को मेरा प्यार।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News