नाकामयाबी से परेशान मॉडल ने बिल्डिंग से कूदकर दी जान, पहले भी दो बार कर चुकी थी सुसाइड की कोशिश

8/30/2019 1:45:17 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस बनने की चाह रखने वाली एक मॉडल ने गुरुवार को अपने फ्लैट से छलांग लगाकर जान दे दी। यह घटना मुंब के पॉश ओशिवारा इलाके की है। मृतक का नाम पर्ल पंजाबी बताया जा रहा है। एक्ट्रेस की उम्र 22 से 25 साल के बीच है। मृतका बॉलीवुड में एंट्री के लिए प्रयास कर रही थी। बताया जा रहा है कि काम न मिलने की वजह से वह कई दिनों से मानसिक तौर पर परेशान थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

PunjabKesari,पर्ल पंजाबी इमेज,पर्ल पंजाबी फोटो,पर्ल पंजाबी पिक्चर,

पर्ल पंजाबी जिस बिल्डिंग में रह रही थीं उसके गार्ड बिपिन कुमार ठाकुर ने बताया-'घटना रात में करीब 12.15 और 12.30 के बीच हुई। इससे पहले किसी के चिल्लाने की आवाज आ रही थी। मुझे लगा कि कोई रोड पर चिल्ला रहा है। जब मैं वहां गया तो पता चला कि चिल्लाने की आवाज थर्ड फ्लोर से आ रही है। इसी फ्लोर पर पर्ल पंजाबी रहती थीं।'

PunjabKesari,पर्ल पंजाबी इमेज,पर्ल पंजाबी फोटो,पर्ल पंजाबी पिक्चर,

 

पहले भी दो बार जान देने का कर चुकी है प्रयास

ओशिवारा पुलिस ने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि युवती मानसिक रूप से परेशान थी। पड़ोसियों ने भी बताया है कि वह अक्सर अपनी मां के साथ झगड़ा किया करती थी। इससे पहले भी उसने दो बार आत्महत्या का प्रयास किया था, लेकिन समय रहते बचा लिया गया था।


PunjabKesari,पर्ल पंजाबी इमेज,पर्ल पंजाबी फोटो,पर्ल पंजाबी पिक्चर,

आत्महत्या से पहले क्या हुआ था

पता चला है कि पिछली रात साढ़े 12 बजे के करीब घर में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। पर्ल ने आवेश में आकर बिल्डिंग की टेरेस से छलांग लगा ली और उनकी मौत हो गई। आमतौर पर टेरेस का दरवाजा बंद रहता था, लेकिन बिल्डिंग का सेक्युरिटी गार्ड किसी काम से टेरेस खुला छोड़ गया था। थोड़ी देर बाद जब वो नीचे आया तो पर्ल गंभीर रूप से जख्मी हालत में जमीन पर पड़ी मिली। जिसके बाद उसे कोकिलाबेन अस्प्ताल में भर्ती किया गया जहां उसकी मौत हो गई। घटना के बारे में अपार्टमेंट के सिक्यूरिटी गार्ड बिपिन कुमार ठाकुर ने बताया,"रात करीब 12:30 बजे के बीच कुछ शोर हुआ। मुझे लगा कि कोई सड़क पर चिल्ला रहा है। हम वहां पहुंचे तो युवती का शव पड़ा हुआ था। हमें इमारत की तीसरी मंजिल से आवाज भी सुनाई दे रही थी।" ओशिवारा पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News