Pics: आमिर खान की बेटी के अजीबोगरीब फोटो, देखकर हैरान हो जाएंगे आप

11/14/2019 5:27:28 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। आमिर खान की बेटी इरा खान दूसरे बॉलीवुड स्टार किड्स की तरह नहीं हैं, वह उनसे अलग हैं और यही बात उन्हें भीड़ से अलग करती है। वह एक इंटरनेट सेंसेशन नहीं हैं, लेकिन जब भी वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ पोस्ट करती है, तो कोई उसे इग्नोर नहीं कर सकता, हर कोई इसे नोटिस करता है। इरा के इंस्टाग्राम हैंडल पर नजर डालने पर पता चलता है कि वह बहुत फंकी और क्रेजी है, चाहे वह उनके फैशन चॉइस हों या उनके फोटोशूट की तस्वीरें। हाल ही में इरा ने अपने हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख कर आपको उनके सेन्स ऑफ़ ह्यूमर का अंदाजा हो ही जाएगा। 

PunjabKesari, Ira Khan Images

इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ क्रेजी और सिली तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरें देखकर समझ आता है कि फोटोशूट करते समय एक स्टाइलिस्ट का होना बहुत महत्वपूर्ण है।

PunjabKesari,  Ira Khan Images

इन फोटोज में इरा काफी अजीब तरह से पोज देती हुई और कुछ क्रेजी चीजें करती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari,  Ira Khan Images

उदाहरण के लिए, एक तस्वीर में इरा अपनी खुद की ड्रेस को काट रही है, एक में उन्होंने लॉग के साथ पोज़ दिया है।  उनका कैप्शन हमें उनकी इन हरकतों के पीछे की वजह बताता है, उसने लिखा, "जब आपका स्टाइलिस्ट शूट के लिए नहीं आता है और आप उसे याद करते हैं, उसका ध्यान चाहते हैं तो उसे डराने के लिए सिली फोटो लें ... "

PunjabKesari,  Ira Khan Images

इस बीच, आमिर खान की बेटी ने थिएटर प्रोडक्शन यूरिपाइड्स मीडिया के साथ अपने अनट्रेडिश्नल डायरेक्शन की शुरुआत की। उसी का पहला लुक भी जारी किया गया था। उनके शुरुआती डायरेक्शनल की हीरो युवराज सिंह की पत्नी हेज़ल कीच होंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News