स्मृति ईरानी ने तुषार के बेटे के साथ बिताया वक्त, पोस्ट की फोटो

5/17/2017 7:04:38 PM

मुंबईः केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और एक बच्चे की तस्वीर इन दिनों वायरल हो रही है, आप सोच रहे होंगे कि ये किसका बच्चा है? तो हम आपको बता दें कि ये बच्चा अभिनेता तुषार कपूर का बेटा है। अभी हाल ही में इन्स्टाग्राम पर एंट्री करने वाली स्मृति ने अपनी दोस्त एकता से मुलाकात की और दोनों ने एक साथ समय बिताया। 

जैसे कि सब जानते ही हैं कि स्‍मृति ईरानी कुछ वक्त पहले ही इंस्टाग्राम पर आई हैं। इंस्‍टाग्राम पर एंट्री करते ही उन्होंने अपनी पुरानी यादों और रिश्तों को ताजा करना शुरू कर दिया है।

स्मृति ने अपनी पुरानी दोस्त और प्रोड्यूसर एकता कपूर के भाई तुषार कपूर के बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर की है। हाल ही में स्‍मृति इरानी ने तुषार कपूर के बेटे के साथ न केवल कुछ समय बिताया है, बल्कि अपने इन पलों को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। स्‍मृति ने इस फोटो को कैप्‍शन दिया है, 'परिवार की तरह दोस्‍त।' 

बता दें कि तुषार कपूर, एकता कपूर के छोटे भाई हैं और पिछले साल जून में ही वह सरोगेसी के माध्‍यम से सिंगल पिता बने हैं। स्मृति ईरानी हमेशा से ही एकता कपूर की काफी अच्‍छी दोस्‍त रही हैं।

हालांकि, बीच में खबर थी कि इनकी दोस्ती में दरार आ गई है, लेकिन अब लगता है यह दोनों फिर से काफी अच्‍छी दोस्‍त बनती जा रही हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर एंट्री करने वाली स्‍मृति ने इंस्‍टाग्राम पर एंट्री करते ही अपनी पुरानी प्रोड्यूसर और दोस्‍त एकता कपूर के साथ फोटो शेयर की थी।