केस हारी ब्रिटनी स्पीयर्स: नहीं मिली पिता के ''चंगुल'' से मुक्ति, गुस्साई शिबानी दांडेकर बोलीं-महिलाओं को कंट्रोल करना बंद करो''

7/2/2021 12:01:27 PM


लंदन: ग्रैमी अवॉर्ड विनर अमेरिकन सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स इन दिनों अपने पिता के साथ कानूनी मामले को लेकर जबरदस्त चर्चा में हैं।  कंजरवेटरशिप से मुक्त होने के लिए ब्रिटनी ने कई बयान दिए।  ब्रिटनी ने अपने पिता जेमी स्पीयर्स के संरक्षण से मुक्त होने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।  वहीं अब खबर आ रही है कि ब्रिटनी  यह केस हार गई हैं और उन्हें कंजरवेटरशिप से आजादी नहीं मिली है।

कोर्ट ने ब्रिटनी की तमाम दलीलों को खारिज करते हुए उनके फादर जेमी स्पीयर्स  के पास ही संरक्षण का अधिकार रखा। कोर्ट के इस फैसले के खिलाफ कई सेलेब्स ने नाराजगी जताई।

ब्रिटनी स्पीयर्स के सपोर्ट में आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस-सिंगर, मॉडल शिबानी दांडेकर भी आईं। कोर्ट के इस फैसले के बाद एक न्यूज आर्टिकल की स्क्रीनशॉट को इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर लिखा-'यह संसार है,जहां हम रह रहे हैं'।

इसके अलावा शिबानी दांडेकर ने एक और स्टोरी शेयर किया जिसमें उनका गुस्सा साफ-साफ नजर आ रहा है। शिबानी ने लिखा-'महिलाओं को कंट्रोल करना बंद करो।'

बता दें कि पिछले 13 साल से सिंगर की लाइफ से जुड़े हर फैसले उनके पिता ही लेते हैं।  इसमें फाइनेंशियल के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े मामले भी शामिल हैं। उस समय ब्रिटनी की मानसिक हालत ठीक नहीं थी। कंजरवेटरशिप, अमेरिका का एक कानून है, जो संरक्षण का अधिकार देता है। इसमें कोर्ट संरक्षण करने वाले प्रतिनिधियों का चुनाव करती है। ये कानून उन लोगों के लिए होता है, जो मानसिक या शारीरिक रूप से खुद की देखभाल करने में सक्षम नहीं होते लेकिन लंबे समय के बाद जब पॉप-सिंगर खुद को स्वस्थ समझते हुए इस कानून से छुटकारा चाहती हैं तो उन्हें कोर्ट से भी निराशा मिली।

 

Content Writer

Smita Sharma