केस हारी ब्रिटनी स्पीयर्स: नहीं मिली पिता के ''चंगुल'' से मुक्ति, गुस्साई शिबानी दांडेकर बोलीं-महिलाओं को कंट्रोल करना बंद करो''

7/2/2021 12:01:27 PM


लंदन: ग्रैमी अवॉर्ड विनर अमेरिकन सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स इन दिनों अपने पिता के साथ कानूनी मामले को लेकर जबरदस्त चर्चा में हैं।  कंजरवेटरशिप से मुक्त होने के लिए ब्रिटनी ने कई बयान दिए।  ब्रिटनी ने अपने पिता जेमी स्पीयर्स के संरक्षण से मुक्त होने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।  वहीं अब खबर आ रही है कि ब्रिटनी  यह केस हार गई हैं और उन्हें कंजरवेटरशिप से आजादी नहीं मिली है।

PunjabKesari

कोर्ट ने ब्रिटनी की तमाम दलीलों को खारिज करते हुए उनके फादर जेमी स्पीयर्स  के पास ही संरक्षण का अधिकार रखा। कोर्ट के इस फैसले के खिलाफ कई सेलेब्स ने नाराजगी जताई।

PunjabKesari

ब्रिटनी स्पीयर्स के सपोर्ट में आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस-सिंगर, मॉडल शिबानी दांडेकर भी आईं। कोर्ट के इस फैसले के बाद एक न्यूज आर्टिकल की स्क्रीनशॉट को इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर लिखा-'यह संसार है,जहां हम रह रहे हैं'।

PunjabKesari

इसके अलावा शिबानी दांडेकर ने एक और स्टोरी शेयर किया जिसमें उनका गुस्सा साफ-साफ नजर आ रहा है। शिबानी ने लिखा-'महिलाओं को कंट्रोल करना बंद करो।'

PunjabKesari

बता दें कि पिछले 13 साल से सिंगर की लाइफ से जुड़े हर फैसले उनके पिता ही लेते हैं।  इसमें फाइनेंशियल के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े मामले भी शामिल हैं। उस समय ब्रिटनी की मानसिक हालत ठीक नहीं थी। कंजरवेटरशिप, अमेरिका का एक कानून है, जो संरक्षण का अधिकार देता है। इसमें कोर्ट संरक्षण करने वाले प्रतिनिधियों का चुनाव करती है। ये कानून उन लोगों के लिए होता है, जो मानसिक या शारीरिक रूप से खुद की देखभाल करने में सक्षम नहीं होते लेकिन लंबे समय के बाद जब पॉप-सिंगर खुद को स्वस्थ समझते हुए इस कानून से छुटकारा चाहती हैं तो उन्हें कोर्ट से भी निराशा मिली।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News