Pics: मानेसर के आलीशान होटल में सात फेरे लेगें कृति-पुलकित, खूबसूरती देख भूल जाएंगे राजमहल

3/12/2024 3:08:16 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के लवबर्ड्स पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। खबरों की मानें तो कपल का प्री-वेडिंग फंक्शन 13 मार्च से शुरू होगा। वहीं 15 मार्च को कपल सात फेरे लेकर पति-पत्नी बन जाएगा।

जैसे-जैसे उनकी शादी का दिन नजदीक आ गया है, कपल और उनके परिवार तैयारियों में डूबे हुए हैं। होने वाले दुल्हा-दुल्हन दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर कपल के वेडिंग वेन्यू की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। 

 

 

 

खबरों की मानें तो पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा मानेसर में राजसी आईटीसी ग्रैंड भारत में शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस भव्य लोकेशन का चुनाव खास महत्व रखता है क्योंकि पुलकित और कृति दोनों की जड़ें दिल्ली में हैं।

 

उनके परिवार राष्ट्रीय राजधानी में रहते हैं, ऐसा लगता है कि कपल ने ये वेन्यू ये सब देखते हुए ही चुना है। ऐसे में हम आपको वो होटल दिखाने जा रहे हैं। जहां कपल शादी के बंधन में बंधने वाला है।  

ये 300 एकड़ में फैला हुआ एग लग्जरी होटल है जिसमें प्राइवेट पूल के साथ 4 प्रेसिडेंशियल विला और 100 डीलक्स सुइट्स हैं। इस होटल में गोल्फ कोर्स, पार्क और स्पा जैसी सुविधाएं भी मौजूद हैं। 

Makemytrip.com के मुताबिक कमरों की कीमत ₹28,000 प्लस टैक्स से शुरू होती है. प्रेजिडेंशियल विला में एक पूल और एक जकूज़ी है और यहां की सजावट मौर्य, चोल, मुगल और मराठा राजवंशों से इंस्पायर्ड लगती है।

 

मास्टर बाथरूम में सौना और स्टीम क्यूबिकल के साथ-साथ एक निजी बटलर और शेफ विला के कुछ दूसरे मेन अट्रैक्शन हैं। चारों ओर से हरी-भरी हरियाली से घिरी इस प्रॉपर्टी में कई बेहतरीन रेस्त्रां और सेलिब्रेशन-पार्टीज के लिए आलीशान इनडोर और आउटडोर जगहें हैं।

बताते चलें कि कृति और पुलकित कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों एक साथ 'वीरे की वेडिंग', 'तैश' और 'पागलपंती' जैसी कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। 

 

Content Writer

Smita Sharma